जिम में जी तोड़ मेहनत करती है जान्हवी, इस फिल्म के लिए घटाया 10 KG वजन

ऐसा हर दिन ही होता है जब जिम के बाहर बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर को बड़ी सी स्माइल के साथ स्पॉट किया जाता है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जातीहै. लेकिन हम इस बात से बिलकुल अनजान हैं कि जाह्नवी कपूर को जिम के अंदर कितनी मुश्किलों से गुजरना रहता हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ महीनो से जाह्नवी के लिए जिम में कुछ भी आसान नहीं  है.

एक मीडिया रिपोर्ट कीमाने तो इन दिनों जाह्नवी को अपनी आगामी फिल्म रूहीअफ़्ज़ा और कारगिल गर्ल के चलते जमकर मेहनत करनी पड़ रही है. साथ हे इनके चलते उन्हें काफी वेट चेंज से भी गुजरना पड़ रहा है. अदाकारा जाह्नवी कपूर द्वारा छह किलो वेट अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना बायोपिक के लिए बढ़ाया गया था, जबकि अपनी दूसरी हॉरर- कॉमेडी फिल्म के लिए उन्हें दस किलो वेट कम करना पड़ा है. 

जानकारी की माने तो अब कारगिल गर्ल की शूटिंग शुरू करने से पूर्व एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फिर से अपने मसल्स बनाने होंगे. बता दें कि जाह्नवी कपूर हफ्ते में छह दिन वर्क आउट करती हैं, वो भी दो सी तीन घंटे हर दिन. खबर है कि वे ईएमएस करती हैं और चार दिन जाह्नवी कपूर पूरी तरह से पिलेट्स के लिए डेडिकेटेड रहती हैं. 

...तो रिलीज से पहले हे हिट दिख रही सोनाक्षी की 'खानदानी शफाखाना', यह फिल्म है वजह

मालदीव्स से सामने आई सुहाना खान की तस्वीर, दिखीं बेहद स्टनिंग

Jabariya Jodi : आगे बढ़ी परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की डेट, जानें नई रिलीज़ डेट

इन अभिनेताओं जैसा कोई दूसरा नहीं होगा, नंबर 4 पर मरती हैं पूरी दुनिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -