शादी में राजीव और चारु ने जमकर खाए गोलगप्पे, सामने आई तस्वीरें
शादी में राजीव और चारु ने जमकर खाए गोलगप्पे, सामने आई तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा दोबारा शादी के बंधन में बंध गए हैं और बीते 16 जून को गोवा में राजीव सेन और चारू असोपा ने हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की. वहीं कपल के वेडिंग वीडियोज और पिक्चर्स चारू असोपा की बहन चिंतन असोपा सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं और इन फोटोज में ये न्यूली मैरिड कपल बेहद खूबसूरत दिख रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं शादी की रस्मों के दौरान सुष्मिता सेन पूरे टाइम अपनी भाभी के साथ दिखीं और सुष्मिता लगातार चारू असोपा का कभी लहंगा सही करतीं तो कभी ज्वैलरी सही करती नजर आईं जो आप सभी देख सकते हैं.

इसी के साथ रस्मों के बाद कपल अपनी ही शादी में गोलगप्पे खाता नजर आया और राजीव सेन और चारू असोपा का वेडिंग फूड एंजॉय करता हुआ वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. फिलहाल इन तस्वीरों में राजीव और चारु बहुत दिलकश दिखाई दे रहे हैं और राजीव सेन और चारू असोपा की हल्दी सेरेमनी के भी पिक्चर्स वायरल हो रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं इसमें चारू असोपा पति राजीव सेन के साथ खूब मस्ती करती दिख रही हैं और इसी के साथ कलीरे की रस्म के दौरान भी चारू बेहद एक्साइटेड नजर आईं. आप देख सकते हैं राजीव सेन ने भी बारात लेकर जाते वक्त के वीडियोज शेयर किए हैं.

आप सभी को यह भी बता दें, लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे राजीव और चारू ने 8 जून को पहले कोर्ट मैरिज की थी और अब दोनों ने गोवा में दोबारा शादी की है.

इंडिया की जीत के बाद पूनम ने शेयर किया सेक्सी वीडियो

कातिलाना बदन का कायल हुआ हर कोई, कुछ ऐसा करते नजर आईं मॉडल

इस हसीना ने जमकर लगाई आग, सेक्सी फिगर देख फैंस का हुआ ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -