लाखों में है जाह्नवी कपूर के इस लुक की कीमत, देखिए तस्वीरें
लाखों में है जाह्नवी कपूर के इस लुक की कीमत, देखिए तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री कही जाने वाली जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके ढेरों फैन पेज हैं जिन पर उनकी तस्वीरें लगातार शेयर की जाती हैं. ऐसे में जाह्नवी कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस दौरान जाह्नवी का लुक काफी कूल रहा और वह टॉप टू बॉटम व्हाइट आउटफिट में नजर आईं.

वहीं उन्होंने व्हाइट जैकेट और व्हाइट लोअर पहना है और उन्होंने व्हाइट टॉप पहना हुआ है. इसी के साथ उनके लुक में जो चीज सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही है वो है उनके शूज. जी हाँ, आप देख सकते हैं उनके शूज काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. इसी के साथ जाह्नवी ने एक ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ है और उसके साथ यैलो कलर की स्ट्राइप दी गई है. वहीं आप देख सकते हैं खुले बालों में जाह्नवी काफी गॉर्जियस लग रही हैं. वैसे आपको बता दें कि इस दौरान जाह्नवी के लिए गए बैग की कीमत 67 हजार 174 रुपये है.

वहीं अब बात करें जाह्नवी के पैरों में काफी स्टाइलिश लग रहे जूतों की तो इन शूज की कीमत 57 हजार 933 रुपये है. इसी के साथ उन्होंने जो एक्सेसरीज कैरी की है उनकी कीमत कुल मिलाकर 1 लाख 25 हजार रुपये है. यानी अगर आपको ऐसा लुक पाना है तो आपको 1 लाख 25 हजार रुपये खर्च करने होंगे. वैसे इन दिनों जाह्नवी फिल्म गुंजन सक्सेना की शूटिंग कर रही हैं.

इस एक्टर को सलमान खान कह चुके है मोटी गाय, सगे भाई को भी नही पंसद एक्टिंग

शूटर दादियों ने घर पर ही देखा 'सांड की आँख' का ट्रेलर, बीमारी के कारण नहीं जा सकीं मुंबई

पहली बार इतने सेक्सी लुक में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, देखकर देखते रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -