आत्महत्या के मामले में बुरे फंसे रेड्डी
आत्महत्या के मामले में बुरे फंसे रेड्डी
Share:

नई दिल्ली : अपनी बेटी की शादी के बाद चर्चा में आये बीजेपी नेता जी जर्नादन रेड्डी एक आत्महत्या के मामले में बुरी तरह से फंस गये है। बताया गया है कि कर्नाटक के सरकारी अफसर भीमा नायक के ड्राइवर रमेश गौड़ा ने आत्महत्या करने के पीछे रेड्डी को ही प्रमुख रूप से दोषी बताया है। पुलिस को छानबीन के दौरान रमेश गौड़ा द्वारा लिखे गये सुसाइड नोट मिला है, इसमें दी गई जानकारी के बाद पुलिस अब नये सिरे से छानबीन करने में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि रमेश ने यह लिखा है कि जिस भीमा नायक नामक सरकारी अधिकारी के साथ वह था उन्होंने न केवल रेड्डी और बीजेपी सांसद श्रीरामुलु के साथ एक होटल में कई बार मुलाकात की थी वहीं वह यह भी जानता था कि रेड्डी ने अपने सौ करोड़ की ब्लेक मनी को किस तरह से सफेद कराया था, इसके बाद से ही रेड्डी द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा था।

इसके चलते ही उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाने का  निर्णय लिया है। सुसाइड नोट में यह भी लिखा गया है कि भीमा आगामी विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे और इसीलिये वे रेड्डी की मदद हर हाल में लेना चाहते थे। जानकारी दी गई है कि भीमा नायक ने ही रेड्डी की ब्लेक मनी को व्हाइट मनी में तब्दील कराने का काम किया था और इसके लिये भीमा को बीस प्रतिशत कमीशन दिया गया था। गौरतलब है कि रेड्डी ने अपनी बेटी की शादी में पांच सौ करोड़ रूपये खर्च किये थे।

शादी में करोड़ो फूंके, आईटी के घेरे में आये रेड्डी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -