ऑक्सीजन की कमी के कारण RUIA अस्पताल में 11 लोगों की मौत, पवन कल्याण ने सरकार पर लगाया आरोप
ऑक्सीजन की कमी के कारण RUIA अस्पताल में 11 लोगों की मौत, पवन कल्याण ने सरकार पर लगाया आरोप
Share:

तिरुपति में RUIA अस्पताल की घटना के बाद ऑक्सीजन की आपूर्ति बाधित होने के कारण 11 लोगों की जान चली गई और कई राजनीतिक नेता आलोचना करने के लिए आगे आए। इसमें जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इस घटना से बहुत दुखी हैं जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। 

उन्होंने कहा कि सरकारी लापरवाही के कारण आरयूआईए अस्पताल में मरीज हैं। पवन ने आरोप लगाया कि राज्य भर में ऑक्सीजन की भारी कमी है, सरकार को परवाह नहीं है। आइए हम उनकी उस घटना के बारे में बताते हैं, जब चेन्नई से टैंकर पांच मिनट की देरी से पहुंचा था। हालांकि, केवल वेंटिलेटर पर पीड़ितों की मृत्यु हो गई, जबकि उनकी बाकी हालत स्थिर बनी हुई थी। 

वही एक बयान में पवन का कहना है कि पहले की घटना को याद करते हुए कि कुरनूल और हिंदूपुर के सरकारी अस्पतालों में भी ऑक्सीजन की आपूर्ति में कमी के कारण मरीजों की मौत हुई और आरोप लगाया कि सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की। पवन कल्याण ने कहा कि हम ऐसे भयावह समय पर आलोचना नहीं करने के लिए संयम बरत रहे हैं और मांग की कि स्थिति को तुरंत ठीक किया जाए। जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने सरकार से राज्य में इस तरह की दुखद घटनाओं को कहीं और न दोहराने की कार्रवाई करने का आग्रह किया।

कोरोना को लेकर एक्शन मोड में आए सीएम योगी, लगातार कर रहे कोविड कमांड सेंटर का दौरा

महामारी को समाप्त करने के लिए वैश्विक सहयोग ही है विकल्प: डब्ल्यूएचओ प्रमुख

सत्येंद्र जैन बोले- दिल्ली में घट रही कोरोना की रफ़्तार, बढ़ाई गई टेस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -