कोरोना को लेकर एक्शन मोड में आए सीएम योगी, लगातार कर रहे कोविड कमांड सेंटर का दौरा

लखनऊ: कोरोना वायरस महामारी से उबरने के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब स्वयं ही फ्रंट पर आकर मोर्चा संभाल लिया है. लखनऊ में सबसे पहले शुक्रवार को वर्चुअल मीटिंग की जगह अपने सरकारी आवास पर अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ फिर से स्थलीय निरीक्षण करने मैदान में उतर गए हैं.

इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले शनिवार को मुरादाबाद-बरेली मंडला, फिर रविवार को वाराणसी और सोमवार को गोरखपुर में इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर जाकर वहां की स्थिति का जायज़ा लिया. कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप ने उत्तर प्रदेश को हिलाकर रख दिया. राज्य की राजधानी लखनऊ से लेकर सभी बड़े शहरों में, अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन की कमी और रेमडेसिविर जैसी दवाओं के लिए लोग चिंतित थे. 

इसके कारण कोरोना संक्रमित मरीजों के प्रति दिन मरने के मामले सामने आ रहे थे, जिसे लेकर विपक्ष ही नहीं बल्कि भाजपा के नेताओं ने भी सवाल खड़े करने शुरू कर दिए थे. ऐसे में कोरोना से सरकारी की हो रही किरकिरी के मद्देनज़र सीएम योगी खुद ही ग्राउंड पर उतरकर जमीनी वास्तविकता को समझने और समस्या को दुरुस्त करने में जुट गए हैं और विभिन्न स्थानों का दौरा कर स्थिति का जायज़ा ले रहे हैं. 

फिलीपीन के राष्ट्रपति ने अफ्रीकन स्वाइन फीवर को लेकर जताई चिंता

कोविड ने भारतीय कंपनियों में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस रोलआउट को तेज किया: आईबीएम सर्वे

गोबर के उपले लेकर अमेरिका पहुंचा एक भारतीय शख्स, US सिक्योरिटी ने किए नष्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -