प्रशासन की सख्ती से नाकाम हुआ जम्मू बंद, हिरासत में लिए गए पैंथर्स पार्टी के नेता
प्रशासन की सख्ती से नाकाम हुआ जम्मू बंद, हिरासत में लिए गए पैंथर्स पार्टी के नेता
Share:

जम्मू: प्रशासन ने पैंथर्स पार्टी सहित कुछ अन्य संगठनों के नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर जम्मू बंद को नाकाम कर दिया है। जम्मू-कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा ठप्प रहने, सरोर टोल प्लाजा खुलने, बढ़ती महंगाई के विरुद्ध आज सात दिसंबर को जम्मू बंद का आह्वान किया गया था। इसी सिलसिले में पैंथर्स पार्टी के नेता कल जम्मू शहर में इश्तहार बांटकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। 

पार्टी के चेयरमैन हर्ष देव सिंह को हाउस अरेस्ट किया गया है। घर के बाहर बड़ी तादाद में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को कस्टडी में लेकर प्रशासन ने जम्मू बंद को नाकाम कर दिया है। शहर में कहीं भी बंद का असर नज़र नहीं आ रहा है। इस बीच पार्टी के प्रदेश प्रधान बलवंत सिंह मनकोटिया जब कुछ कार्यकर्ताओं के साथ आज सुबह प्रेस क्लब के बाहर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर ही रहे थे कि तभी पुलिस ने उन्हें कस्टडी में ले लिया।

पुलिस की कार्रवाई की वजह से कार्यकर्ता प्रदर्शन नहीं कर सके। पैंथर्स पार्टी के नेताओं की तरह जम्मू बंद का समर्थन करने वाले अन्य संगठनों के नेताओं को भी हाउस अरेस्ट किया गया है। जम्मू में जनजीवन पूरी तरह से सामान्य है। गाड़ियां चल रही हैं, स्कूल और कॉलेज भी खुले हुए हैं। शहर के बाजरों में लोगों की अच्छी-खासी भीड़ दिखाई दे रही है।

सोने के दामों में एक फीसद की गिरावट, 1000 रुपए सस्ती हुई चांदी

जानिए क्यों मनाया जाता है अंतरराष्ट्रीय नागरिक विमानन दिवस

यस बैंक को बड़ा झटका, मूडीज ने घटाई रैंकिंग, शेयर्स भी लुढ़के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -