पाक ने अब परगवाल सेक्टर में मोर्टार दागे
पाक ने अब परगवाल सेक्टर में मोर्टार दागे
Share:

जम्मू: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बुधवार को पुंछ में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गोलाबारी करने के साथ ही जम्मू की अखनूर तहसील के परगवाल सेक्टर में भी अंतरराष्ट्रीय सीमा (आइबी) पर मोर्टार दागने शुरू कर दिए. बता दें कि पाक गोलाबारी में पुंछ में बीएसएफ के तीन जवानों सहित पांच लोग घायल हो गए थे। भारत ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

उल्लेखनीय है कि यह घटना तब हुई जब कल बुधवार को दोपहर बाद सीमा सुरक्षा बल के जवान अखनूर क्षेत्र में अपने इलाके में साफ सफाई कर रहे थे, तभी अचानक पाकिस्तान ने परगवाल सेक्टर में चिकन नैक इलाके में चार भारतीय चौकियों चक्क फगवाड़ी, राजपुरा, ब्राह्मणवेला व दियोरा को निशाना बनाया । ये गोले रिहायशी इलाकों में भी गिरे।जिसका सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने उचित जवाब दिया।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के चार दिवसीय दौरे पर आए राजनाथ सिंह ने मंगलवार को पाक को चेतावनी देते हुए कहा था कि पाकिस्तान गोलाबारी करने से बाज नहीं आ रहा है। इसलिए उसे कड़ा सबक सिखाया जाएगा। गृहमंत्री की इस चेतावनी से बौखलाए पाकिस्तान ने बुधवार को पुंछ में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गोलाबारी की थी। साब्जियां सेक्टर और डगवार में पाक गोलाबारी में बीएसएफ के तीन जवान व दो नागरिक घायल हो गए थे।बीएसएफ के प्रवक्ता के अनुसार सीमा पार से रुक-रुक कर गोले दागे जा रहे हैं।जिनका माकूल जवाब दिया जा रहा है।

यह भी देखें

अमेरिका में राहुल के बोल, भाजपा ने चुराई हमारी योजनाएं

कश्मीर की शांति के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने की 5C की बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -