भारी बर्फ़बारी से कश्मीर बेहाल, यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं स्थगित, उड़ानें भी प्रभावित
भारी बर्फ़बारी से कश्मीर बेहाल, यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं स्थगित, उड़ानें भी प्रभावित
Share:

श्रीनगर: कश्मीर में निरंतर हो रही बर्फबारी के कारण न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. कश्मीर में बीते कुछ दिनों से लगातार बर्फबारी हो रही है, जिसके चलते यूनिवर्सिटी की सभी एक्साम्स को स्थगित कर दिया गया है. इसके साथ ही, एयरपोर्ट परिचालन पर भी असर पड़ा है. श्रीनगर हवाई अड्डे पर भी लगातार बर्फबारी हो रही है.

कश्मीर यूनिवर्सिटी के UG, PG और सभी प्रोफेशनल परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है. ये परीक्षाएं पहले आज (बुधवार) होने वाली थीं. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बर्फबारी के कारण स्टूडेंट्स को आ रहीं मुश्किलें के चलते यह फैसला लिया है. परीक्षाओं के लिए नई तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी. वहीं, श्रीनगर हवाई अड्डे पर हुई बर्फबारी को लेकर अधिकारी ने जानकारी दी है कि रनवे पर हमारा स्नो क्लियरिंग ऑपरेशन जारी है. हालांकि, दृश्यता महज 400 मीटर है. एयरलाइंस की सभी फ्लाइट्स देरी से चल रही हैं. 

वहीं, भीषण बर्फबारी के कारण कश्मीर से दूसरी जगह पर आवागमन बहुत कठिन हो गया है. अकेले श्रीनगर में ही छह इंच तक की बर्फबारी हो चुकी है. हर तरफ सफेद चादर बिछी हुई है. वहीं, पहलगान, शोपियां, सोनमर्ग और गुलमर्ग में एक, दो फीट ऊंची बर्फबारी हुई है, जिसके कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

वियतनाम ने अंतरराष्ट्रीय हवाई मार्गों को फिर से शुरू किया

दक्षिण कोरिया में राष्ट्रपति चुनाव के मतदान की घोषणा

कर्तव्यनिष्ठा की अद्भुत मिसाल: IAS प्रतिभा पाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -