जम्मू कश्मीर: लड़की से जबरन शादी करना चाहता था आतंकी, पूरे परिवार को बनाया बंधक
जम्मू कश्मीर: लड़की से जबरन शादी करना चाहता था आतंकी, पूरे परिवार को बनाया बंधक
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा ज़िले के हाजिन इलाके में एक आतंकवादी, लड़की से जबरदस्ती शादी करना चाहता था. किन्तु जब वहां उसकी नहीं चली तो लड़की का मासूम भाई आतंकी की इस जिद का शिकार हुआ. लड़की को हासिल करने के लिए आतंकियों ने परिवार के 8 लोगों को चार दिनों तक बंधक बनाए रखा था. सूचना मिलने पर पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके को घेर लिया. लगभग 7 घंटों तक पुलिस ने बंधकों को छुड़ाने की कोशिश की. 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाबी भी मिली.

पाकिस्तान नेशनल डे पर पीएम मोदी ने पाकिस्तानी जनता को दी बधाई, कांग्रेस ने साधा निशाना

किन्तु मासूम आतिफ़ को पाकिस्तानी आतंकियों ने बंधक बनाए रखा था। जब सारी कोशिशें नाकाम रही तो पुलिस ने मासूम आतिफ़ के परिजनों के द्वारा आतंकियों से आग्रह किया कि इस मासूम को छोड़ दें, लेकिन मासूम बच्चे को भी आतंकियों  ने मार डाला और जवाब में फायरिंग की और मुठभेड़ शुरू हो गई। 24 घंटों तक चले एनकाउंटर में 2 आतंकी मारे गए। कश्मीर घाटी में गत 24 घंटों के दौरान 4 मुठभेड़ों में 7 आतंकी मारे जा चुके हैं। जहां एक तरफ बांदीपुरा और बारामुला में ऑपरेशन ख़त्म हो गया है, वहीं सोपोर और शोपियाँ में तलाशी अभियान चल रहा है।

अब ना भटके नौकरी के लिए, यहां आवेदन कर कमाए 67 हजार रु

बांदीपोरा ज़िले के हाजिन क्षेत्र के मीर मोहल्ला में ‪गुरुवार सुबह‬ एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सेना की 13 आरआर, सीआरपीएफ़ और एसओजी द्वारा संयुक्त सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. एसएसपी बांदीपुरा राहुल मलिक ने बताया कि “काफी दिनो से सूचना मिल रही थी, जिनके आधार पर कई बार सर्च ऑपरेशन चलाये गए और कल भी तीन बार तलाशी अभियान चलाया गया और तीसरे अभियान के दौरान दो आतंकी घेरे में आ गए. इस मुठभेड़ में लश्कर ए तोइबा  के दो आतंकी अली और हुबेब को ढेर कर दिया गया.”

खबरें और भी:-

विश्व जल दिवस: तीन समुद्रों से घिरे होने पर भी जल संकट से जूझेगा भारत !

राष्ट्रिय मुस्लिम मंच करेगा भजपा का प्रचार, राम मंदिर के लिए भी चलाएगा मुहीम

IMF ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा भारत सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -