जम्मू कश्मीर: आतंक प्रभावित अनंतनाग जिले में पत्थरबाजी, एक कश्मीरी ट्रक ड्राइवर की मौत

Aug 26 2019 10:58 AM
जम्मू कश्मीर: आतंक प्रभावित अनंतनाग जिले में पत्थरबाजी, एक कश्मीरी ट्रक ड्राइवर की मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार को पथराव किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पत्थरबाजी की इस घटना में एक कश्मीरी ट्रक चालक नूर मोहम्मद डार जख्मी हो गया था, जिसका देर रात इलाज के दौरान निधन हो गया। यह घटना बिजबेहरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस ने पत्थर मारने वाले की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया है।

बिजबेहरा पुलिस ने पत्थर मारने वाले के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पत्थर लगने से डार के सिर में गंभीर चोट लगी थी। मृत ड्राइवर नूर मोहम्मद डार बिजबेहरा थाना क्षेत्र के जरादीपुरा उरानहाल का रहने वाला था। लोगों ने उसके ट्रक को सैन्य बलों का वाहन समझकर पथराव किया। जानकारी के मुताबिक, पत्थर लगने से घायल डार को इलाज के लिए तत्काल बिजबेहरा अस्पताल ले जाया गया। बिजबेहरा अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद सैयद शकील अहमद शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) सौरा रेफर कर दिया। डार को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही घाटी की राजधानी श्रीनगर के डाउनटाऊन क्षेत्र में भी पत्थरबाजी की घटना हुई थी। पत्थरबाजी की इस घटना में एक लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। उसकी आंख में चोट आई थी। बता दें कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद धारा 144 लागू है, लेकिन बीच-बीच में कुछ ढील भी दी जा रही है।

मारुति ने वाहन उद्योग के भविष्य पर कही यह बात

BSNL-MTNL का नहीं होगा मर्जर, सरकार ने किया फैसला

भारत सरकार के इस फैसले से हस्तशिल्प उद्योग को नुकसान, ट्रंप के दवाब में लिया फैसला