शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, एनकाउंटर में ढेर हुआ आतंकी

Jun 23 2021 05:41 PM
शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, एनकाउंटर में ढेर हुआ आतंकी

जम्मू: कोरोना संकट के बीच देश से कई अन्य मामले सामने आते रहते है जो हालातों को ओर विकट बना रहे है इस बीच एक मामला सामने आया है जिसमे जम्मू-कश्मीर के शोपियां के शीरमाल क्षेत्र में बुधवार शाम आरम्भ हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक दहशतगर्द को मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस तथा सुरक्षाबल संयुक्त रूप से यह ऑपरेशन कर रहे हैं। एनकाउंटर अब भी जारी है।

वही इससे पूर्व सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला शहर के सोपोर क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने एक एनकाउंटर में 3 दहशगर्दों को मार गिराया था, जिनमें से एक मुदस्सिर पंडित मोस्ट वांटेड दहशतगर्दों में सम्मिलित था। मुठभेड़ में खुर्शीद मीर तथा एक अन्य आतंकवादी अब्दुल्ला उर्फ असरार को भी मार गिराया गया था, जो पाकिस्तान का रहवासी था। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि मारे गए तीनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष आतंकी कमांडर थे।

इसके साथ ही डीजीपी ने बताया था, ये ग्रुप सोपोर में दो बड़े हमलों में भी सम्मिलित था- इनमें से एक हमला 29 मार्च को हुआ था जिसमें दो निगम पार्षदों तथा एक पुलिसकर्मी की मृत्यु हो गई थी। दूसरा हमला 12 जून को हुआ था जिसमें मुख्य बाजार इलाके में दो पुलिसकर्मी तथा दो आम नागरिक मारे गए थे।

राहुल गांधी ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, बोले- PR इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही सरकार...

प्रधानमंत्री मोदी ने की मध्य प्रदेश की तारीफ, कहा- इन सुधारों से जनता को मिलेगी बहुत मदद...

अब सलमान खान के खिलाफ नहीं बोलेगा KRK, अदालत ने सुनाया बड़ा आदेश