राहुल गांधी ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, बोले- PR इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही सरकार...
राहुल गांधी ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, बोले- PR इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही सरकार...
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर टीकाकरण को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है तथा आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार पीआर ईवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए बताया, "कोरोना टीकाकरण जब तक लगातार बड़े स्तर पर नहीं होता, हमारा देश सुरक्षित नहीं है। अफ़सोस, केंद्र सरकार PR इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही।"

वही इससे पूर्व राहुल गांधी ने मंगलावर को एक वाइट पेपर जारी किया था तथा बताया था कि इस पेपर की सहायता से सरकार को दूसरी लहर के दौरान हुई त्रुटियों के बारे में बताया जाएगा जिससे तीसरी लहर के लिए अभी से तैयारी आरम्भ हो सके। इसमें मोदी सरकार की त्रुटियों के बारे में बताया जाएगा।

राहुल गांधी ने बताया था कि कोरोना पर हमारी श्वेत पत्र रिपोर्ट के पीछे का विचार जानकारी प्रदान करना है जिससे आने वाली लहरों में होने वाली मृत्यों को रोका जा सके। भारत सरकार को देश के हित में हमारे रचनात्मक इनपुट पर काम करना चाहिए। इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि केंद्र को वेज्ञानिकों तथा चिकित्सकों के सुझाव लेने की आवश्यकता है। जब मनमोहन सिंह ने सुझाव दिए तो सरकार के मंत्री ने मजाक उड़ाया, मगर दो माह पश्चात् वही सरकार को करना पड़ा। वही कोरोना के चलते मरने वाले व्यक्तियों के परिवार वालों को मुआवजा देने के मामले भी केंद्र पर हमला बोला था। 

प्रधानमंत्री मोदी ने की मध्य प्रदेश की तारीफ, कहा- इन सुधारों से जनता को मिलेगी बहुत मदद।।।

केंद्र ने बीपीओ फर्मों के लिए भारत को आवाज से संबंधित केंद्रों के लिए अनुकूल बनाने का दिया निर्देश

क्या यूपी में कांग्रेस का CM फेस होंगी प्रियंका ? सलमान खुर्शीद बोले- वो हमारी कैप्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -