अब सलमान खान के खिलाफ नहीं बोलेगा KRK, अदालत ने सुनाया बड़ा आदेश
अब सलमान खान के खिलाफ नहीं बोलेगा KRK, अदालत ने सुनाया बड़ा आदेश
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की मूवी राधे के रिव्यू के पश्चात् केआरके तथा सलमान खान के बीच की लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। केआरके के खिलाफ सलमान खान ने मानहानि का मुकदमा जब से दर्ज किया है तब से केआरके तथा मुखर होकर सलमान खान के विरुद्ध बोल रहे हैं। वो प्रतिदिन अपने यूट्यूब चैनल पर और सोशल मीडिया पर सलमान खान के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बोल रहे हैं जिन्हें सुनकर सभी को हैरानी हो रही है कि ये विवाद पता नहीं कहां जाकर समाप्त होगा।

सलमान ने केआरके की जुबान पर लगाम लगाने के लिए फिर से आज अदालत का दरवाजा खटखटाया जिसके पश्चात् आज मुंबई की सिविल कोर्ट ने केआरके को आदेश जारी कर दिया है कि अब वो सलमान खान के विरुद्ध अपना मुंह बिल्कुल बंद रखेंगे। न तो उनकी मूवीज के बारे में कुछ बोलेंगे, न निजी जिंदगी पर और न ही उनके व्यवसाय के बारे में ही कुछ भला बुरा कहेंगे। अदालत ने कहा कि जब तक ये मुकदमा चल रहा है तब तक केआरके सलमान का नाम तक लेने से बचें।

वही जब से सलमान की टीम ने केआरके को अदालत में घसीटा है तब से केआरके उनसे इतना चिढ़ गए हैं कि वो दिन में कई बार सलमान के विरुद्ध ट्वीट्स करते हैं। वो स्वयं को बॉलीवुड का नंबर वन क्रिटिक बताते हैं तथा अपने रिव्यू को सबसे सच्चा बताकर अपने प्रशंसकों को बरगलाते हैं। गायक मीका सिंह भी सलमान तथा केआरके के इस विवाद में कूदे तथा उन्होंने केआरके को गाली देते हुए एक सांग लॉन्च किया।

जयललिता के बाद अब इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत, देंखे ये तस्वीरें

इरफान खान संग बेटे बाबिल ने शेयर की शानदार तस्वीरें, देखकर फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

आलिया भट्ट का जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -