प्रधानमंत्री मोदी ने की मध्य प्रदेश की तारीफ, कहा- इन सुधारों से जनता को मिलेगी बहुत मदद...

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार द्वारा बताए गए सुझावों को लागू करने में मध्य प्रदेश की सक्रियता की पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रशंसा की है। उन्होंने बताया कि इन सुधारों से जहां जनता को बेहद सहायता प्राप्त होगी, वहीं राज्य का भी रफ़्तार से विकास होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने बताया कि पीएम मोदी द्वारा बताए गए सुधारों में से मध्यप्रदेश ने तीन सुधार पूर्ण रूप से लागू कर दिए हैं तथा चौथे सुधार का एक घटक लागू किया, जिससे 1 प्रतिशत में से 0।90 प्रतिशत अतिरिक्त ऋण का फायदा हमें प्राप्त हुआ।

पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा, सुधारों को लागू करने में मध्य प्रदेश की सक्रियता देखकर अच्छा लगा। इससे जहां जनता को बहुत सहायता मिलेगी, वहीं प्रदेश का भी रफ़्तार से विकास होगा। शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी को विजनरी लीडर बताया तथा कहा, “प्रधानमंत्री मोदी में नागरिकों की सेवा करने की ललक है तथा वे राष्ट्र के नवनिर्माण के लिए कुशलतापूर्वक जनहितकारी निर्णय लेते हैं।”

शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री जी ने कोरोना के विषम हालातों के बाद भी आत्मनिर्भर भारत के निर्माण का मंत्र दिया, जो उनके नागरिकों के कल्याण तथा विकास के प्रति तड़प और दूरदर्शिता को दिखता है।” उन्होंने बताया, “प्रधानमंत्री जी की दूरदर्शी पहल से लोगों के #EaseOfLiving में अभूतपूर्व सकारात्मक परिवर्तन आया। उनके द्वारा बताए गए सुधारों में से मध्यप्रदेश ने तीन सुधार पूर्ण रूप से लागू कर दिए तथा चौथे सुधार का एक घटक लागू किया, जिससे 1 प्रतिशत में से 0।90 प्रतिशत अतिरिक्त ऋण का फायदा हमें प्राप्त हुआ।”

केंद्र ने बीपीओ फर्मों के लिए भारत को आवाज से संबंधित केंद्रों के लिए अनुकूल बनाने का दिया निर्देश

क्या यूपी में कांग्रेस का CM फेस होंगी प्रियंका ? सलमान खुर्शीद बोले- वो हमारी कैप्टन

कल होगी 8 सियासत दलों के 14 नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी की सर्वदलीय बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -