जम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

Nov 09 2018 05:34 PM
जम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के एक गांव में शुक्रवार को एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई है. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. सुरक्षा बलों द्वारा त्राल इलाके में तलाशी अभियान शुरू करने के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए गोलीबारी की और आतंकियों को मुहतोड़ जवाब दिया.

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) व केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) संयुक्त रूप से दरगानाई गुंड गांव में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे, इसी दौरान आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया कर मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षा के मद्देनज़र अधिकारियों ने क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है.

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में निकाय चुनाव के बाद से घाटी में आतंकवादी गतिविधियां बढ़ गई है, सुरक्षाबलों द्वारा लगातार चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन्स से भी आतंकियों को खौफ नहीं है, इससे कुछ दिनों पहले भी सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी आतंकी गतिविधियों में किसी तरह की कमी नहीं दिख रही है. 

खबरें और भी:-

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

?