कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ मुहीम तेज, 24 घंटे में पकड़े गए लश्कर के 3 आतंकी
कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ मुहीम तेज, 24 घंटे में पकड़े गए लश्कर के 3 आतंकी
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्‍मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद से घाटी में आतंकवाद के खिलाफ अभियान और तेज हो गया है। घाटी में बीते 24 घंटों में आतंकवाद विरोधी अभियान तेज करते हुए सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकी गिरफ्तार कर लिए हैं।

सुरक्षाबलों ने बारामूला उत्तर कश्मीर के सोपोर क्षेत्र से एलईटी के एक आतंकी को पकड़ा है। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीमों ने संयुक्‍त रूप से हथियारों और गोला-बारूद के साथ आतंकियों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ये आतंकी इलाके में पिछले 15 दिनों से एक्टिव था और पुराने शहर बारामूला का रहने वाला था। फिलहाल गिरफ्तार किए गए आतंकी से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले लश्‍कर ए तैयबा के तीन ओवर ग्राउंड वर्कर (OGW) को सुरक्षाबलों द्वारा मगाम इलाके से 3 ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया गया था। सुरक्षाबलों ने बीते दो दिनों से आतंकवाद विरोधी अभियान को तेज कर दिया, क्योंकि नए उप राज्‍यपाल ने जम्‍मू-कश्‍मीर के प्रमुख के रूप G C मुर्मू ने पदभार ग्रहण कर लिया है। वहीं अब भी सुरक्षाबल आतंकियों की धरपकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

EPF खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, EPFO ने किया ये ऐलान

आयकर विभाग ने लिया बड़ा फैसला, Tata Trusts को हुआ भारी नुकसान

इन बैंको से करते है FD तो, मिलेगा सबसे ज्यादा ब्याज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -