जम्मू कश्मीर में 3 आतंकियों के एनकाउंटर के बाद भड़की हिंसा, 10 उपद्रवी गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर में 3 आतंकियों के एनकाउंटर के बाद भड़की हिंसा, 10 उपद्रवी गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की पंपोर पुलिस ने पुलवामा के काकापोरा एनकाउंटर साइट के पास तैनात सुरक्षा बलों पर पथराव करने के इल्जाम में 10 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. काकापोरा में मुठभेड़ शुक्रवार को शुरू हुआ और तीन स्थानीय आतंकवादियों की हत्या के साथ समाप्त हुआ.

हालांकि पास के गांव समबोरा के कुछ उपद्रवियों ने सुरक्षा बलों पर पत्थरबाज़ी करके और राष्ट्र विरोधी नारे लगाकर सुरक्षा बलों को बाधित करने की कोशिश की थी. बदमाशों की मौके पर वीडियोग्राफी की गई और बाद में पुलिस ने उनकी शिनाख्त की. 3 आतंकवादियों के मारे जाने के बाद वहां पर लोगों ने जमकर पत्थर बरसाए. इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस स्टेशन पंपोर ने पहचान में आए 10 उपद्रवियों को अरेस्ट कर लिया और उनके खिलाफ कानून की कई संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया. 

हमले में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं और सभी शामिल लोगों को उसी के मुताबिक केस दर्ज किया जाएगा. पुलिस ने साफ कर दिया है कि इस किस्म की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अभिभावकों को अपने बच्चों को इस प्रकार की गतिविधियों में शामिल होने से रोकना चाहिए.

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में हुए भर्ती

1 जुलाई 2021 से आईटीआर फाइल न करने से लिया जाएगा अधिक दर पर टीडीएस

यदि कम हुई नेचुरल गैस की प्राइस तो इन चीजों पर पड़ेगा प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -