कश्मीर में हिन्दू टीचर की हत्या के बाद सड़कों पर उतरे लोग,  इस्लामी आतंकियों ने मारी थी गोली
कश्मीर में हिन्दू टीचर की हत्या के बाद सड़कों पर उतरे लोग, इस्लामी आतंकियों ने मारी थी गोली
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में हिंदूओं पर आतंकी हमलों की घटनाएं थमती नहीं दिख रही है। बीते दिनों राहुल भट्ट नामक कश्मीरी पंडित के क़त्ल के बाद अब आतंकियों ने एक और कश्मीरी हिंदू को निशाना बनाया है। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने रजनी बाला नाम की एक महिला हिंदू टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में आज सुबह आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि महिला टीचर गोपालपोरा हाई स्कूल में पढ़ाती थी। आतंकियों ने स्कूल में घूसकर रजनी बाला पर फायरिंग की। रजनी बाला रोज 10 किमी दूर से गोपालपोरा में पढ़ाने आती थी, जहां आतंकियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। रजनी बाला जम्मू के सांबा जिले के बद्री की निवासी थी। मगर नौकरी के चलते वह कुलगाम में रहती थी। उनके पति भी कुलगाम में ही किसी स्कूल में शिक्षक बताए जा रहे हैं। मगर आज की घटना से घाटी के हिंदूओं में भी खौफ घर कर गया है।

ऐसे में कश्मीर में कई स्थानों पर लोग विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं। घाटी में रहने वाले कश्मीरी हिंदू खुद की सुरक्षा को लेकर खौफ में है। सड़कों पर बैठे प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हमें सुरक्षा चाहिए, नहीं तो हमे घाटी से कहीं और शिफ्ट कर दिया जााए। बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की दफ्तर में घुसकर  हत्या कर दी थी।

दिल्ली में भीषण आंधी-बारिश से दो लोगों की मौत, कई जगह पेड़ गिरे, सड़कों पर जलभराव

इस साल कितनी होगी बारिश ? मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

'भगवा ध्वज एक दिन तिरंगे का स्थान लेगा..', कर्नाटक मंत्री की बात से भड़के संजय सिंह, की गिरफ़्तारी की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -