जम्मू कश्मीर: जैश के चीफ 'मसूद अज़हर' के भतीजे सहित दो आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर: जैश के चीफ 'मसूद अज़हर' के भतीजे सहित दो आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में एक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर के भतीजे सहित दो आतंकवादी मारे गए हैं. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह ने भी इस बात की पुष्टि की है, जैश ए मोहम्मद ने एक बयान जारी करके एक स्थानीय समाचार एजेंसी को यह भी बताया कि अज़हर का भतीजा उस्मान हैदर मारे गए दोनों आतंकियों में से एक है.

विशेष मुहूर्त में खरीदें सोना, 30 और 31 अक्टूबर को बना है दुर्लभ योग

बाद में एक अधिकारी ने पुष्टि करते हुए कहा कि मारा गया स्नाइपरधारी हैदर, मसूद अज़हर का भतीजा है. इससे पहले हैदर ने मंगलवार को भी भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला किया था. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों पर स्नाइपर से हमले करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एम -4 कार्बाइन को भी मुठभेड़ स्थल से जब्त कर लिया गया है.

2019 में मुकेश अंबानी दे सकते हैं ग्राहकों को नई सुविधा

सैन्य अधिकारियों ने बताया कि पिछले कुछ समय से जैश के आतंकियों ने सैन्य कर्मियों पर स्नाइपर से हमला करना शुरू कर दिया था. उन्होंने यह भी बताया कि पिछले एक महीने में जैश ने स्नाइपर राइफल इस्तेमाल करते हुए तीन सुरक्षाकर्मियों की हत्या की है. आपको बता दें कि सेना के राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप ने मंगलवार सुबह आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में जानकारी मिलने के बाद ट्रल के चंटिकार गांव में संयुक्त अभियान शुरू किया था. 

खबरें और भी:-

सरकार और आरबीआई में बढ़ी तकरार, गवर्नर उर्जित पटेल दे सकते हैं इस्तीफा

चीन बनाएगा दक्षिणी ध्रुव में पहला स्थायी हवाई अड्डा

अमेरिका के पार्क में 800 फ़ीट ऊंचाई से गिरकर भारतीय कपल की हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -