2019 में मुकेश अंबानी  दे सकते हैं ग्राहकों को नई सुविधा
2019 में मुकेश अंबानी दे सकते हैं ग्राहकों को नई सुविधा
Share:

नई दिल्ली: भारत में जियो ने अब तक प्रत्येक हिस्से में अपना स्थान बना लिया है। मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो तकनीक को अब तक की सबसे सफल तकनीक बताया है और साथ ही पूरे देश में जियो के ग्राहकों में भी लगातार इजाफा होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार जियो से टेलीकॉम इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयमरैन मुकेश अंबानी ने हाल में कई बड़े ऐलान किए हैं जो जियो कस्टमर के लिए फायदा लेकर आएंगे। 

कर्ज नहीं चुका पाया तो पार्टनर के साथ किया यह काम, पत्नी को भी नहीं छोड़ा

मुकेश अंबानी ने दिल्ली में आयोजित मोबीकॉम 2018 के दौरान कहा कि साल 2019 तक भारत की 99.9 फीसदी आबादी के पास हाईस्‍पीड डाटा कनेक्टिविटी होगी। अंबानी ने इस समारोह में सबसे ज्यादा फोकस डाटा कनेक्टिविटी पर किया है। उनके अनुसार जियो एक व्‍यवसाय नहीं है बल्कि यह डिजिटल अभियान है। जाहिर सी बात है कि जियो के लॉंच होने से अन्य टेलीकॉम कंपनियों पर भी इसका गहरा प्रभाव पड़ा है। इसके अलावा जियो के ग्राहकों में भी बढ़ोत्तरी हुई है। 

3 दिन बाद एसबीआई बदलने वाला है यह नियम,ग्राहकों पर पड़ेगा यह असर

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को डिजिटल बनाना चाहते हैं और इसके लिए उनके द्वारा हर संभव प्रयास भी किए जा रहे हैं। वहीं मुकेश अंबानी ने भी कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है। उन्होने भारत के युवाओं को लेकर कहा कि देश में सबसे ज्यादा युवा आबादी है और आने वाले समय में इसी से देश को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी साथ ही मुकेश अंबानी ने 2019 तक हर भारतीय नागरिक के पास डेटा की ताकत होने पर जोर दिया। जियो की सफलता के बाद अब रिलायंस इंडस्ट्रीज भी कई सेवाओं को डिजिटल करने जा रही है। मुकेश अंबानी ने कहा है कि आने वाले समय में कृषि और स्वास्थ्य सुविधाओं को डिजिटल करने की आवश्यकता है। 


खबरें और भी   

भारतीय रेलवे ने दी बिहार झारखंड के लिए एक और खुशखबरी

भारतीय स्टेट बैंक करेगा अपनी चार सर्विस बंद, जाने इन सर्विस के बारे में

इंद्रा नूई: दुनिया की सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक के बारे में 10 बातें जो आप नहीं जानते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -