अमेरिका के पार्क में 800 फ़ीट ऊंचाई से गिरकर भारतीय कपल की हुई मौत
अमेरिका के पार्क में 800 फ़ीट ऊंचाई से गिरकर भारतीय कपल की हुई मौत
Share:

कैलिफोर्निया : अमेरिका में कैलिफोर्निया के योसेमिटी नेशनल पार्क में एक भारतीय दंपति की 800 फुट की ऊंचाई से गिरन कर मौत हो गई. यह इलाका काफी दुर्गम बताया जा रहा है जहां दोनों की मौत हो गई. खबरों के अनुसार ये दंपत्ति विष्णु विश्वनाथ (29) और मीनाक्षी मूर्ति (30) बताया गया है. ये दोनों योसेमिटी नेशनल पार्क में टाफ्ट प्वाइंट पर थे जहां से गिरकर मौत हो गई. उनकी पहचान अमेरिका में ही रहने वाले भारतीय दंपत्ति के रूप में हुई है. 

जापान की एक और राजकुमारी हुई शाही परिवार से बाहर, किया आम नागरिक से विवाह

खबरों की मानें तो या जोड़ा कुछ समय पहले होइ कैलिफ़ोर्निया रहना आया था. विश्वनाथ को सिस्को में सिस्टम इंजीनियर की नौकरी मिली थी. वे ''हॉलिडेज एंड हैप्पिली एवर आफ्टर्स'' नाम के ब्लॉग में दुनिया भर में अपनी यात्रा के अनुभवों को लिखकर दुनिया से शेयर करते थे. बता दें, पर्यटक स्थल टाफ्ट प्वाइंट से गुरुवार को दुर्गम इलाके से उनके शव बरामद किये गए. टाफ्ट प्वाइंट से योसेमिटी घाटी का एक बहुत ही शानदार दृश्य देखने की मिलता है. वहीं आरक के प्रवक्ता जैमी रिचर्ड्स ने कहा कि ये कैसे गिरे अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिली लेकिन यह बहुत ही खतरनाक था.

नेपाल के प्रधानमंत्री हुए अस्पताल में भर्ती, पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे मिलने

ये दोनों 2014 से शादीशुदा थे और दोनों सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. बता दें, जांच में विश्वनाथ के फेसबुक पेज पर दोनों की ग्रैंड कैन्यन की एक चट्टान के किनारे की तस्वीर लगी है जिसमें दोनों नज़र आ रहे हैं. केरल के चेंगन्नुर के कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग ने एक फेसबुक पोस्ट किया है जिसमें उसने कहा कि दोनों ही उसके एलुमनी थे. इस घटना पर उन्होइएं शोक जताया है वहीं कॉलेज की ओर से भी परिवार को सांत्वना दी गई.  

खबरें और भी...

करोड़ों का घपला करने पर बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री को हुई 7 साल की जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -