JK: शोपियां में सुबह-सुबह एक्शन, सुरक्षाबलों ने मारे लश्कर के 3 आतंकी
JK: शोपियां में सुबह-सुबह एक्शन, सुरक्षाबलों ने मारे लश्कर के 3 आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आज यानी मंगलवार को सुबह-सुबह सुरक्षाबलों का एक्शन देखने को मिला है। जी दरअसल यहाँ शोपिया जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया है। आपको बता दें कि शोपियां जिले में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सेना ने ऑपरेशन चलाया और मुठभेड़ में ये तीनों आतंकवादी मारे गए। कहा जा रहा है ये तीनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए बताए गए। जी हाँ, वहीं समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, आज सुबह शोपियां जिले के मुंझ मार्ग इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हो गया।

FIFA वर्ल्ड कप के बीच GOOGLE पर सच हो रही थी केवल ये चीज

वहीं शोपियां जिले के मुंझ मार्ग में एनकाउंटर के दौरान भारतीय जवानों ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े तीन आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है। इसी के साथ इलाके में सेना लगातार सर्च अभियान चला रही है और कश्मीर जोन पुलिस ने इसकी जानकारी दी। ऐसा बताया गया है कि पुलिस जब सर्च ऑपरेशन चला रही थी, तभी आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। वहीं इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की और देखते ही देखते लश्कर के तीन आतंकी ढेर हो गए।

हालाँकि फिलहाल, पुलिस अब भी सर्च ऑपरेशन चला रही है। आप सभी को पता हो कि घाटी से 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। फिलहाल कश्मीर में जो शांति है वह उससे देखी नहीं जा रही है। अब जैसे-जैसे कश्मीर विकास के रास्ते पर बढ़ रहा है पाकिस्तान की छटपटाहट वैश्विक मंचों से लेकर सीमा पार प्रयोजित आतंकवाद तक जारी है। पाकिस्तान लगातार कश्मीर को अस्थिर करने के असफल प्रयास में लगा हुआ है।

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर यह क्या बोल पड़े नकुलनाथ

किम कार्दशियन ने अपने बच्चों के साथ बिताया खास समय

रिहाना ने शेयर किया अपने बेटे का वीडियो, लेकिन फैंस है अब भी इस चीज के लिए बेताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -