जम्मू कश्मीर: सामान्य हो रहे हालातों के बीच लोगों को आतंकियों की धमकी, कहा- अगर घरों से बाहर निकले ....
जम्मू कश्मीर: सामान्य हो रहे हालातों के बीच लोगों को आतंकियों की धमकी, कहा- अगर घरों से बाहर निकले ....
Share:

श्रीनगर: संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद से जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है. इस बीच राज्य में सामान्य होते हालात के बीच आतंकियों ने स्थानीय लोगों को धमकी दी है. आतंकवादियों ने स्थानीय नागरिकों और दुकानदारों को धमकी दी है. हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों ने लोगों को दुकानें न खोलने की धमकी दी है. साथ ही टैक्सी ड्राइवरों को टैक्सी न चलाने की धमकी दी गई है.

इसके अलावा आतंकियों ने स्थानीय लोगों को घर से बाहर न निकलने की धमकी भी दी गई है. इससे पहले आतंकियों द्वारा एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आतंकी संगठन हिजबुल के नाम से जारी की गई चिट्ठी में कहा गया है कि दुकानदार अपनी दुकानें न खोलें और राज्य में बाजार बंद रहने चाहिए. साथ ही वाहन चालकों में भी यह कहकर धमकी दी गई है कि घाटी में चलने वाले वाहनों ने नंबर आतंकियों के पास हैं और ऐसे में वह अपने वाहन घरों से बाहर न निकालें. आतंकियों ने चालकों को वाहन जलाने तक की धमकी दी है.

यहाँ तक कि आतंकियों ने स्कूलों को लेकर भी चेतावनी जारी की है. चिट्ठी में कहा गया है कि सड़कों पर कोई भी स्कूल जाती लड़की नज़र नहीं आनी चाहिए. कहा गया है कि मां और बेटियां घर में ही रहें क्योंकि उनकी आबरू अब खतरे में हैं. बौखलाए आतंकी अब आम लोगों को टारगेट बना रहे हैं. गुरुवार को आतंकियों ने श्रीनगर में दुकानदार पर गोलीबारी कर दी, जिसके बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान गुलाम मोहम्मद के रूप में हुई.

आरबीआई जारी करेगा 100 रूपये के वार्निश नोट, यह होगी खासियत

सभी मुख्य हवाई अड्डों पर लगेंगे बॉडी स्कैनर, सरकार ने लिया फैसला

अगरबत्ती उद्योग को संकट से उबारने के लिए सरकार उठाएगी यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -