जम्मू कश्मीर: सरकारी विभागों की होगी जांच, लगे हैं गंभीर आरोप
जम्मू कश्मीर: सरकारी विभागों की होगी जांच, लगे हैं गंभीर आरोप
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सरकारी विभागों में अनियमितता होने की शिकायत की गई है। जिसके बाद प्रशासन ने इसकी जांच कराने का निर्णय लिया है। इसके लिए देर रात समिति गठित की गई है। जम्मू कश्मीर प्रशासन ने साल 2010 से 2018 तक विभिन्न विभागों में नियुक्तियों और ठेके आवंटित करने में अनियमितताओं की शिकायतों की जांच के लिए तथ्यान्वेषी समितियों का गठन किया हैं।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी है। प्रवक्ता ने कहा है कि प्रशासन ने शुक्रवार देर रात यह फैसला लिया है कि अनियमितताओं की जांच के लिए टीम का गठन किया जाएगा। प्रत्येक समिति का नेतृत्व एक वरिष्ठ अधिकारी करेंगे और समिति 14 जून तक अपनी रिपोर्ट पेश करेगी। 

उन्होंने बताया कि, 'तथ्यान्वेषी समितियां जम्मू कश्मीर खेल परिषद और कौशल विकास विभाग में नियुक्तियों और ठेके आवंटित करने में अनियमितताओं और राज्य विस्तृत क्षेत्र नेटवर्क (एसडब्ल्यूएएन) परियोजना के क्रियान्वयन में प्रगति में दर्ज की गई कमी के आरोपों पर जांच करेंगी।'  प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू कश्मीर खेल परिषद और युवा सेवा विभाग संबंधी समिति के नेतृत्व प्रधान सचिव (गृह) करेंगे तथा इसमें सचिव (युवा सेवा एवं खेल) भी सम्मिलित रहेंगे।

उत्पादन क्षेत्र में सुस्ती के कारण, इस साल मार्च में 0.1 फीसदी तक घटा औद्योगिक उत्पादन

एसबीआई ने दिया ग्राहकों को एक और बड़ा तोहफा

शनिवार को नजर आई पेट्रोल-डीजल के दामों में बड़ी कटौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -