जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता, 24 घंटे में मार गिराए 9 खूंखार आतंकी
जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता, 24 घंटे में मार गिराए 9 खूंखार आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार सुबह शुरू हुई एक और मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने चार और आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इस तरह पिछले 24 घंटे में शोपियां जिले में सुरक्षाबलों मे हुए एनकाउंटर में कुल नौ आतंकियों को ढेर कर दिया है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि, 'दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में पिंजौरा गांव में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों को मार गिराने के अपने काम में लगे हुए हैं।' जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, पुलिस को कुछ समय पहले पिंजूरा में आतंकियों की मूवमेंट की खबर मिली थी। इस सूचना पर शनिवार शाम से ही यहां पर बड़े पैमाने पर सेना के जवान, CRPF और एसओजी सर्च ऑपरेशन चला रहे थे।

सोमवार को आतंकियों ने घेराबंदी के बीच जंगली इलाके में भागने की कोशिश की। जवानों ने जब उन्हें ललकारा तो इन सभी ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी।  इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। दोनों तरफ से हुई कार्रवाई के दौरान सेना ने 3 घंटे के ऑपरेशन के बाद 4 आतंकियों को ढेर कर दिया।  इसके अलावा इस कार्रवाई में सेना के कुछ जवान जख्मी भी हुए हैं।

जल्द ही शुरू हो सकता है पराग्वे का टेनिस टूर्नामेंट

80 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -