श्रीनगर हवाई अड्डेे पर हंगामा, राहुल गांधी है दौरे पर
श्रीनगर हवाई अड्डेे पर हंगामा, राहुल गांधी है दौरे पर
Share:

शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कई अन्य विपक्षी दलों के वरिष्ठ नेता दोपहर के समय  कश्मीर का दौरा करने और अनुच्छेद 370 के प्रमुख प्रावधानों को हटाए जाने के बाद वहां की स्थिति का जायजा लेनेे श्रीनगर पहुंचे हैैं. बता दे कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी 11 विपक्षी नेताओं के साथ शनिवार को जैसे हीं श्रीनगर एयरपोर्ट पहुंचे. प्रशासन ने सभी को श्रीनगर हवाई अड्डेे पर हीं रोक दिया है.

दिल्ली : सड़क हादसों में पैदल चलने वाले हुए सबसे ज्यादा मौत के शिकार, संख्या कर देगी हैरान

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि राहुल गांधी 11 विपक्षी नेताओं संग श्रीनगर हवाई अड्डेे पर जैसे हीं पहुंचे, हवाई अड्डेे पर हंगामा जारी हो गया है, नेताओं को बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दिया गया है. हालांकि जम्मू-कश्मीर सरकार ने शुक्रवार रात बयान जारी कर राजनेताओं से घाटी की यात्रा नहीं करने को कहा था, क्योंकि इससे धीरे-धीरे शांति और आम जनजीवन बहाल करने में बाधा पहुंचेगी. 

जयपुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में दो जवान घायल

आज जम्मू-कश्मीर का दौरा राहुल गांधी सहित विपक्षी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल कर रहा है. श्रीनगर जाने के लिए राहुल गांधी, डी राजा, शरद यादव, माजिद मेमन, मनोज झा समेत समेत सभी नेता प्लेन में सवार हो चुके हैं.कांग्रेस नेता राहुल गांधी श्रीनगर के लिए जाने वाले विमान में सवार हो चुके हैं. राहुल गांधी सहित विपक्षी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज जम्मू-कश्मीर का दौरा कर रहा है. अनुच्छेद 370 हटने के बाद राहुल गांधी आज पहली बार जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जा रहे हैं. 11 विपक्षी नेताओं के साथ हालात का जायजा लेने की उनकी मंशा है.

गृह-नक्षत्र ठीक करने के बहाने लड़की संग अश्लील हरकत करने लगा पुजारी लेकिन...

अस्पताल के बाहर जमकर हुआ इस एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट, मांगी मदद

बिहार पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, 672 बोतल शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -