जम्मू कश्मीर: पुलिस टीम पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड अटैक, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर: पुलिस टीम पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड अटैक, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहे हैं। पाकिस्तान से लगती सरहद पर सुरक्षाबल अलर्ट हैं, वहीं आतंकी भी अपनी गतिविधयां तेज कर रहे हैं। जम्मू कश्मीर में घुसपैठ कर चुके दहशतगर्द आए दिन आतंकी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आतंकी सुरक्षाबलों को टारगेट कर रहे हैं। अब जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में आतंकी हमला होने की जानकारी सामने आई है।

मंगलवार की सुबह-सुबह ही दहशतगर्दों ने पुलिस फोर्स पर हमला कर दिया। पुलिस फोर्स पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। पुलिस फोर्स पर ग्रेनेड अटैक की ये घटना रामबन जिले के गूल थाना क्षेत्र में हुई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आतंकियों ने जहां पुलिस फोर्स पर ग्रेनेड से हमला किया, वहां एक पत्र भी बरामद हुआ है। जम्मू कश्मीर पुलिस में जम्मू जोन के ADGP मुकेश सिंह ने कहा है कि घटनास्थल से एक लेटर बरामद हुआ है। इस पत्र में जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स (JKGF) ने घटना की जिम्मेदारी ली है। उन्होंने कहा है कि पुलिस फोर्स पर ग्रेनेड अटैक के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

जम्मू जोन के ADG मुकेश सिंह ने ये भी बताया है कि पुलिस फोर्स पर ग्रेनेड हमले के बाद मौके पर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) के साथ ही आर्मी के जवानों को भी भेजा गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षाबलों के जवान तलाशी अभियान चला रहे हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि इस घटना में जान-माल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

दक्षिण कोरिया में मुद्रास्फीति लगभग 24 साल के उच्चतम स्तर पर

विदेश में नौकरी नहीं आसान ! बीते 3 वर्षों में 2750 भारतीय गंवा चुके हैं जान

कहीं बारिश का रेड अलर्ट तो कहीं सूखा, जानिए आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -