भारत में तबाही मचाने की कोशिश! 200 लोगों के खात्मे का प्लान

नई दिल्ली: भारतीय खुफिया एजेंसियों को पाकिस्तान स्थित समूहों द्वारा एक नया आतंकवादी संगठन बनाने के बारे में अलर्ट किया गया है। मिली जानकारी के तहत खुफिया जानकारी प्राप्त हुई है कि कश्मीर को टारगेट कर देश भर में तनाव पैदा करने की साजिश रची जा रही है। इसी को देखते हुए आईएसआई (ISI) समर्थित आतंकवादी संगठन ने 200 लोगों की हिट लिस्ट (Hit List) तैयार की है। इस लिस्ट में कश्‍मीरी पंडित, नेता, मीडियाकर्मी, उधोगपतियों से लेकर गैर-स्‍थानीय लोग शामिल हैं। वहीं खबर यह भी है कि यह भी तय किया गया है कि पुलिस, सुरक्षा बलों, खुफिया विभागों के साथ काम करने वाले कश्मीरियों को मारना होगा।

जी दरअसल आईएसआई अधिकारियों और आतंकी समूहों के नेताओं के बीच बैठक के दौरान गैर-कश्मीरी लोगों, बीजेपी और आरएसएस से जुड़े लोगों को भी टारगेट के रूप में चुना गया था। अलर्ट को माने तो, आईएसआई ने उन 200 लोगों की “हिट-लिस्ट” बनाई थी, जिनकी हत्या घाटी में तनाव पैदा करने के लिए की जाएगी। इस लिस्ट में भारत सरकार के करीबी मीडिया कर्मियों और भारतीय एजेंसियों के अलावा सुरक्षा बलों के सूत्रों और मुखबिरों, कई कश्मीरी पंडितों के नाम शामिल थे, जो कश्मीर में पंडितों की वापसी की सक्रिय रूप से वकालत कर रहे थे। बताया जा रहा है आईएसआई (ISI) और आतंकी संगठन उन आतंकवादियों की मदद करने में आगे हुए हैं जो नवीनतम हमलों और लक्षित हत्याओं के लिए भारतीय सुरक्षा बलों की निगरानी में नहीं हैं।

अलर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि, “इसे एक सहज और पूरी तरह से स्वदेशी गतिविधि के रूप में पेश करने के लिए”, अपराध के कोई रिकॉर्ड नहीं रखने वाले, लेकिन उग्रवाद के प्रति सहानुभूति रखने वाले कश्मीरियों का इस्तेमाल किया जाएगा। अलर्ट में यह भी कहा गया है कि इन गतिविधियों को समर्थन देने के लिए उरी और तंगधार से एलसी के जरिए पिस्टल और ग्रेनेड की तस्करी की जा रही है। इन सभी के अलावा एक नया आतंकी संगठन बनाया गया है, जोकि भारतीय जांच एजेंसियों को गुमराह करने के लिए लक्षित हत्याओं और हमलों की जिम्मेदारी लेगा।

आज इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

केरल में भारी बारिश से हाहाकार, 6 की मौत तो दर्जनभर लापता

'कुछ ऐसा करूंगा कि आपको मुझ पर गर्व होगा', NCB से बोले आर्यन खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -