जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कोरोना मानदंडों का उल्लंघन करने वाले 137 लोगों को किया गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कोरोना मानदंडों का उल्लंघन करने वाले 137 लोगों को किया गिरफ्तार
Share:

जम्मू: कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप से पूरे देश में हाहाकार मच गया है।  कई राज्यों ने दैनिक मामलों की वृद्धि के बीच कड़े मानदंड लागू किए हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस संबंध में अपने प्रयास तेज कर दिए हैं। अत्यधिक संक्रामक वायरस को नियंत्रित करने के लिए पुलिस जनता को जागरूक करने का प्रयास कर रही है। धारा 144 के तहत पाबंदियों सहित अन्य उपायों को अमल में लाया गया है। कश्मीर घाटी में घातक वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए, पुलिस ने पूरी घाटी में प्रतिबंधों को सख्ती से लागू करने के प्रयासों को भी तेज कर दिया है। 

अधिकारियों ने पिछले 24 घंटों में 137 लोगों को गिरफ्तार किया है, 70 प्राथमिकी दर्ज की हैं। उन्होंने दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए 874 लोगों से 128,480 / – रुपये का जुर्माना भी वसूला है। इतना ही नहीं बांदीपोरा में छह वाहन भी जब्त किए गए। इस दौरान सफापोरा थाना क्षेत्र के एसएचओ थाना सफापोरा के नेतृत्व में गांदरबल पुलिस पार्टी ने कार्यकारी मजिस्ट्रेट लार के साथ मिलकर 12 दुकानदारों को जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हुए पाया।  

पुलिस द्वारा एक बयान जारी किया गया है, समुदाय के सदस्यों से एक बार फिर अनुरोध किया जाता है कि वे लोगों की सुरक्षा के लिए एसओपी / दिशानिर्देशों / प्रोटोकॉल का पालन करके कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने में पुलिस का सहयोग करें। सुरक्षा उपायों को मजबूत करने के लिए कश्मीर घाटी के सभी जिलों में विशेष अभियान जारी रहेगा।

COVID-19 India: धीरे-धीरे कम हो रहा है कोरोना का कहर, 20% घटा पॉजिटिविटी रेट

दिहाड़ी मजदूरी करने वालों के लिए शुरू होगी 102 अन्नपूर्णा कैंटीन

विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद ने कोरोना राहत कोष के लिए जुटाए 50,000 अमेरिकी डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -