भारतीय सेना के जवान ने खुद को मारी गोली, जानिए क्या है मामला?

Apr 18 2021 03:37 PM
भारतीय सेना के जवान ने खुद को मारी गोली, जानिए क्या है मामला?

जम्मू: देश से आए दिन कई तरह के केस सामने आते रहते है वही जम्मू-कश्मीर के रामबन शहर में सेना के एक सैनिक ने एक कैंप के भीतर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार कर कथित तौर पर सुसाइड कर लिया। इसकी खबर पुलिस ने रविवार को दी। पुलिस ने कहा कि यह घटना उखराल क्षेत्र की है। सिपाही हनुमान चौधरी संतरी की ड्यूटी पर तैनात थे तथा उन्होंने लगभग आधी रात को उखराल क्षेत्र में अपने कैंप के भीतर स्वयं को गोली मार आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने खबर दी कि इस केस में जांच आरम्भ कर दी गई है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हनुमान चौधरी ने सुसाइड क्यों किया। वहीं, पुलवामा शहर में शनिवार को दो जांच चौकियों पर एक कार के नहीं रुकने पर सुरक्षा बलों ने उस पर गोलीबारी की, जिसके पश्चात् एक महिला चोटिल हो गई। इसकी खबर पुलिस ने दी। पुलिस ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा निवासी जुनैद तारिक डार को हिरासत में ले गया है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि दोपहर तकरीबन 3:15 बजे कार को पुलिस दल ने अवंतीपुरा चौक पर रुकने का संकेत दिया, किन्तु ड्राइवर ने गाड़ी को वहां नहीं रोका तथा पुलिस अफसर नासेर उल्ला को टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि ड्राइवर ने फिर से पदगामपुरा पुल पर गाड़ी रोकने से मना कर दिया, तब चौकी पर तैनात सीआरपीएफ के सैनिकों ने चेतावनी स्वरूप हवा में गोलियां चलाईं। प्रवक्ता ने कहा, ‘गोलीबारी में वाहन का टायर फट गया तथा उसके पश्चात् कार में सवार पुलवामा के मुरान की निवासी जायसी परवेज शेख को गोली लग गई।

मुख्यमंत्री योगी ने दिए सख्सत निर्देश, कहा- हर अस्पताल में रहे 36 घंटे का ऑक्सीजन बैकअप

जमा पूंजी पर बोनस देने के बहाने लाखों की ठगी कर रहे गिरोह का हुआ पर्दाफाश, जानिए पूरा मामला

नोएडा में अब लैब टेक्नीशियन को अपना शिकार बना रहा कोरोना