NBA इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी में शामिल हुए जेम्स
NBA इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी में शामिल हुए जेम्स
Share:

दिग्गज लीब्रॉन जेम्स एनबीए इतिहास के सबसे महंगे बास्केटबॉल खिलाड़ी बन चुके हैं। लॉस एंजेल्स लेकर्स ने अगले 2 साल 2024-25 के लिए उनके साथ 773 करोड़ रुपये (97.1 मिलियन डॉलर) का एग्रीमेंट भी कर लिया है। किंग जेम्स के नाम से विख्यात लीब्रॉन अभी भी लेकर्स के साथ जुड़े हैं और चार साल पहले हुए उनके करार का यह आखिरी साल है।

इस सत्र में जेम्स को मिलेंगे 371 करोड़: क्लच स्पोट्र्स के CEO रिच पॉल के मुताबिक जेम्स जुलाई, 2018 में लेकर्स के साथ जुड़े थे। नए करार के साथ यह तय हो चुका है कि 18 बार के ऑल स्टार इस खिलाड़ी को इस सत्र में चोटिल नहीं होने पर 371 करोड़ रुपये (46.7 मिलियन डॉलर) भी मिलने वाले है। उम्मीद यह की जा रही है कि जेम्स इन सर्दियों में NBA के इतिहास में सबसे ज्यादा स्कोरिंग करने वाले करीम अब्दुल जब्बार को पीछे छोड़ने वाले है। वह स्कोरिंग के केस में अभी दूसरे स्थान पर चल रहे हैं। लेकर्स के साथ 4 सत्रों में से तीन में अधिकतर वक़्त जेम्स चोटिल ही रहे हैं। 2019-20 के सत्र में जेम्स पूरी तरह फिट थे। तब लेकर्स ने उस दौरान NBA का अपना 17वां खिताब भी अपने नाम कर लिया है। 

बेटे के साथ NBA खेलने की इच्छा: 37 साल के जेम्स का बड़ा बेटा ब्रॉनी 17 साल का है और बास्केटबॉल खेलता है। जेम्स यह पहले कह चुके हैं कि वह अपने बेटे के साथ एक ही टीम में NBA में खेलना चाह रहे हैं। उनका बेटा अभी कॉलेज स्तर पर बॉस्केटबॉल खेलता है। 

एफटीएक्स क्रिप्टो कप शतरंज में प्रग्गानंधा ने की धमाकेदार शुरुआत

‘द जंगल रंबल’ में घाना के मुक्केबाज एलियासु सुले से भिड़ेंगे ये खिलाड़ी

ब्राजील और अर्जेंटीना वर्ल्ड कप क्वालीफायर रद्द करने पर राजी हुआ FIFA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -