'अवतार' की शूटिंग के लिए न्यूजीलैंड पहुंचे निर्माता- निर्देशक, फोटो शेयर कर दी जानकारी
'अवतार' की शूटिंग के लिए न्यूजीलैंड पहुंचे निर्माता- निर्देशक, फोटो शेयर कर दी जानकारी
Share:

लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग्स बंद पड़ी हुई थी. अब स्थिति सामन्य होती जा रही है. ऐसे में कामों की शुरुआत भी हो रही है. वहीं, दिग्गज हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अवतार' का सीक्वल जल्द ही अब उसके फैंस के लिए आने वाला है. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है. जेम्स कैमरून और फिल्म निर्माता जॉन लांदौ फिल्म निर्माण से जुड़े 50 कर्मियों के साथ 'अवतार' के सिक्वल की शूटिंग करने के लिए न्यूजीलैंड के वेलिंग्टन पहुंच गए हैं. इसकी जानकारी खुद फिल्म के निर्माता जॉन लांदौ ने दी है.  

दरअसल, जॉन लांदौ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट साझा की है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने दो तस्वीरें साझा करते हुए बताया है कि वो अपनी टीम के साथ न्यूजीलैंड पहुंच गए हैं. उन्होंने हवाईअड्डे की एक तस्वीर साझा की है जिसमें जॉन और कैमरून मास्क और फेस शिल्ड पहने हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'फिल्म की टीम न्यूजीलैंड पहुंच गई है और वे यहां की सरकार के तय दिशानिर्देश के अनुसार खुद को पृथक रख रहे हैं. '

बता दें की साल 2009 में आई फिल्म 'अवतार' को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. जिसके बाद इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा भी कर दी गई थी. फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो गई थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से न्यूजीलैंड सरकार ने लॉकडाउन के आदेश दे दिए थे. जिसके बाद 'अवतार' सीक्वल की शूटिंग बीच में ही रोकना पड़ी थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jon Landau (@jonplandau) on

स्पाइक ली की ये शॉर्ट फिल्म जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या से है प्रेरित

अभिनेत्री हैल बेरी ने सोशल मीडिया के जरिए प्रवासी परिवार के लिए मांगी मदद

सामंथा मैरी का बड़ा बयान, कहा- ले मिशेल ने 'एस को मेरी विग में धमकी दी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -