पाकिस्तानी लड़की को भारतीय लड़के ने दी टक्कर, डांस मूव्स देख दीवाने हुए यूजर्स
पाकिस्तानी लड़की को भारतीय लड़के ने दी टक्कर, डांस मूव्स देख दीवाने हुए यूजर्स
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान की एक लड़की का वीडियो जमकर वायरल (viral video) हो रहा है और उस वीडियो में वह लीजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के आइकोनिक गाने पर डांस करती दिख रही है। यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रहा है हालाँकि अब इस लड़की को टक्कर देने एक लड़का आया है। जी दरअसल पाकिस्तानी लड़की के वीडियो को भारतीय लड़के ने टक्कर दी है और उसने भी इसी गाने का वीडियो बनाया है और सोशल मीडिया (social media) पर वायरल किया है। आप देख सकते हैं इस लड़के ने आयशा (oyee_ayesha) नाम की इस पाकिस्तानी लड़की को कॉपी करते हुए वीडियो बनाया है जिसने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

आपको बता दें कि इस समय लोगों को अर्सलान खान (Arsalaan Khan) द्वारा बनाया वीडियो काफी पसंद आ रहा है। केवल यही नहीं बल्कि कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि उसके डांस मूव्स में ‘आयशा से ज्यादा नजाकत और अदाएं’ थीं। The_arsalaan_khan नाम के इस इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन दिन पहले एक वीडियो शेयर किया गया था जो सभी (man recreates viral pakistani girl) का ध्यान खींच रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @the_arsalaan_khan

वहीं मुंबई के रहने वाले अर्सलान खान ने ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पाकिस्तानी लड़की आयशा के वायरल वीडियो को रिक्रिएट करते दिख रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि अर्सलान खान ने ऐसा करने की वजह भी बताई है। आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'जब भी मैं इंस्टाग्राम स्क्रॉल फीड रिफ्रेश करता हूं तो यही दिखता है। सोचा बना ही लूं।' दूसरी तरफ आयशा के वीडियो की तरह ये वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसकी तारीफ़ कर रहे हैं।

अस्पताल में घुसा भूत, वीडियो देखने वालों के उड़े होश

यहाँ स्थापित की जाएंगी माता सीता की 251 फ़ीट ऊँची प्रतिमा, पीएम मोदी कर सकते हैं भूमि पूजन

लड़कियों के लिए अच्छी खबर! छेड़खानी करने वालों को करेंट मारेगी ये सेंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -