लड़कियों के लिए अच्छी खबर! छेड़खानी करने वालों को करेंट मारेगी ये सेंडल

लड़कियों के लिए अच्छी खबर! छेड़खानी करने वालों को करेंट मारेगी ये सेंडल
Share:

आप सभी जानते ही होंगे और आपने देखा भी होगा कि कभी बस की भीड़-भाड़ में तो कभी ट्रेन की धक्का-मुक्की का फायदा उठाते हुए कई मनचले लड़कियों के साथ छेड़खानी कर देते हैं। जी हाँ, वह कभी कंधे में हाथ रख देते हैं तो कभी कमर पकड़े लेते हैं। ऐसा होने पर लड़कियां केवल आंख दिखाकर ही रह जाती है। हालाँकि अब, ऐसा नहीं होगा क्योंकि अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स ने ऐसी कई चीजें बनाई हैं जो लड़िकयों की सेफ रहने में हेल्पफुल होगी।

OMG! महिला को आता है चक्कर और घर में लग जाती है आग, अजीब है ये मामला

जी हाँ और इस इंस्टीट्यूट की दो स्टूडेंट ने ऐसे दो तरह के सैंडिल बनाएं हैं जो लड़कियों को काफी सेफ रख सकते हैं। इनमे एक सैंडिल आपकी लोकेशन बताती है तो दूसरी तरह की सैंडिल का हथियार की तरह यूज़ किया जा सकता है। जी हाँ, यह सैंडिल किसी को मारने पर उसे जोरदार झटका देती है। इसी के साथ इस सैंडिल के करंट से पहनने वाले सेफ रहता है। आपको बता दें कि इस सैंडिल की कीमत लगभग हजार रुपये है। वहीं लोकेशन बताने वाली सैंडिल की खासियत में यह है कि यह फैशनेबल सैंडिल जीपीएस से लैस है। इसके अलावा यह सैंडिल पहनने वाले की लोकेशन बताती है।

वहीं इस सैंडिल की कीमत लगभग 2800 रुपए है। जी हाँ और इस सैंडिल को पांच से छह महीनों में केवल दो घंटे ही चार्ज करना पड़ता है। हालाँकि लड़कियों को एक बात हमेशा याद रखना चाहिए कि कोई भी चीज आपको तब ही सुरक्षित रख सकती है जब आप इसका इस्तेमाल करें और खुद पर भरोसा करें। इसके अलावा आप खुद को भी उतना मजबूत बना लें कि कोई भी मुसीबत आने पर आप उसका सामना कर सके।

ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर आ गया लाल केकड़ों का सैलाब, चलने तक की नहीं है जगह

OMG! चार कंधे, अर्थी से लेकर रोने वाले तक दे रही है ये कंपनी, लाश आपको लानी है

तीन सींग-तीन आंख वाले नंदी बैल का निधन, 15 साल पहले आया था जटाशंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -