अस्पताल में घुसा भूत, वीडियो देखने वालों के उड़े होश
अस्पताल में घुसा भूत, वीडियो देखने वालों के उड़े होश
Share:

अगर आप भूत-प्रेत में यकीन करते हैं तो यह वीडियो आपको हैरान कर सकता है। जी दरअसल यह वीडियो इस समय सुर्खियों में है और जो इस वीडियो को देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। जी दरअसल यह वीडियो अर्जेंटीना के एक अस्पताल का है जहाँ सीसीटीवी फुटेज में कुछ ऐसा कैद हो गया जो हैरान करने वाला है। जी दरअसल इस वीडियो में एक गार्ड किसी ऐसे शख्स से बात करते हुए नजर आता है, जो दिखाई नहीं दे रहा है। ‘भूतिया मरीज‘ के नाम से यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं 38 सेकंड की इस क्लिप ने इंटरनेट की जनता के होश उड़ा डाले हैं।

जी दरअसल यह घटना ब्यूनस आयर्स में स्थित प्राइवेट केयर सेंटर फिनोचियेटो सेनेटोरियम में तड़के 3:26 बजे हुई, जो बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस वीडियो की शुरुआत में एक गार्ड काउंटर की कुर्सी पर बैठा हुआ नजर आता है। तभी अस्पताल का दरवाजा खुलता है। हालाँकि उसमें से कोई भी आता हुआ दिखता नहीं है। इस वीडियो को देखकर तो ऐसा लग रहा है, जैसे गार्ड उसे देख पा रहा है। वह फौरन अपनी सीट से उठता है, उसके बाद डेस्क पर रखे क्लिपबोर्ड को उठाकर ‘अदृश्य शख्स’ की ओर बढ़ता है। इस वायरल फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ देर बातचीत करने के बाद गार्ड उसे अंदर आने के लिए लाइन डिवाइडर हटा देता है।

ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर आ गया लाल केकड़ों का सैलाब, चलने तक की नहीं है जगह

फिलहाल इस वीडियो को देखकर लोग दंग रह गए हैं, क्योंकि, फुटेज में गार्ड जिससे बात कर रहा होता है, वह दिखाई नहीं दे रहा है। अब इस वीडियो को देखने वाले अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस मामले में केयर सेंटर के प्रवक्ता का कहना है कि दरवाजा खराब था और रातभर कई बार खुलता रहा। हालांकि, प्रवक्ता ने यह भी कहा है कि गार्ड क्लिपबोर्ड पेपर पर कुछ लिखता हुआ नजर आया, लेकिन रजिस्टर में किसी का नाम दर्ज नहीं था।

यहाँ स्थापित की जाएंगी माता सीता की 251 फ़ीट ऊँची प्रतिमा, पीएम मोदी कर सकते हैं भूमि पूजन

लड़कियों के लिए अच्छी खबर! छेड़खानी करने वालों को करेंट मारेगी ये सेंडल

VIDEO: दुनिया में आने वाला है प्रलय! यहाँ 12 दिनों से गोल-गोल चक्कर लगा रही भेड़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -