सन्स ऑफ द सॉइल में जयपुर पिंक पैंथर्स के सफ़र से करवाया जाएगा रूबरू

By Nikki Chouhan
Nov 26 2020 06:05 PM
सन्स ऑफ द सॉइल में जयपुर पिंक पैंथर्स के सफ़र से करवाया जाएगा रूबरू

सन्स ऑफ द सॉइल, एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट-सीरीज़ है जिसमें दर्शकों को प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स के सफ़र से रूबरू करवाया जाएगा। जयपुर पिंक पैंथर्स का मालिकाना हक अभिषेक बच्चन के पास है, जिन्हें कबड्डी को सुर्खियों में लाने और प्रो कबड्डी लीग की शुरुआत करने के लिए जाना जाता है।

'जयपुर पिंक पैंथर्स' प्रो कबड्डी लीग के शुरुआती चैंपियन रहे है जिसकी शुरुआत 2014 में हुई थी। टीम के मालिक अभिषेक बच्चन ने इस खूबसूरत सफ़र से अपना अनुभव साझा किया है, वे कहते हैं,"खेल के प्रशंसक के रूप में यह मेरे लिए बहुत ही ऐतिहासिक क्षण है, जहाँ मैं सन्स ऑफ द सॉइल लॉन्च कर रहा हूँ जो कि कबड्डी में मेरी टीम पर बनाई जा रही है। यह सम्मान की बात है कि भारत में भारतीय खेल के साथ पहली स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट-सीरीज़ जयपुर पिंक पैंथर्स, सन्स ऑफ द सॉइल पर है। बीबीसी और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने एक बहुत ही ईमानदार डॉक्यूमेंट-सीरीज़ बनाई है। वे इस बात पर बहुत स्पष्ट थे कि कैसे कोई भी टीम खेलती, भागती और तैयारी करने के साथ-साथ जीत और हार के साथ डील करती है, यह बहुत ही ईमानदार और सूक्ष्म दृष्टिकोण से दिखाना चाहते है। सीज़न में क्या हुआ, यह हर कोई देखता है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने सभी को एक भावनात्मक यात्रा के माध्यम से दर्शाते हुए अद्भुत काम किया है। डॉक्यूमेंट-सीरीज़ के माध्यम से उन्होंने भावनाओं को सामने लाने का अद्भुत काम किया है, कि कैसे यह लड़कों को कबड्डी खेलने, जयपुर पिंक पैंथर्स का प्रतिनिधित्व करने, जब वे राष्ट्रीय स्तर पर खेलते है तब भारत के लिए खेलने के साथ-साथ यह देखना कि कैसे वह एक कठिन जीवन जीते है और इस प्लेटफॉर्म पर पहुंचने के लिए उन्होंने क्या बलिदान किया है, यह सब दिखाया जाएगा।"

वह आगे कहते हैं, "यह यात्रा स्पष्ट रूप से जयपुर पिंक पैंथर्स के संपूर्ण मैनेजमेंट के आशीर्वाद और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं था और इसका श्रेय खिलाड़ियों को भी जाता है। वे शो के सितारे हैं, कबड्डी के सितारे हैं, वे पूरी तरह से शानदार हैं। वे पृथ्वी पर सबसे महान एथलीट में से एक हैं। मुझे उम्मीद है कि न केवल भारत के लोग और कबड्डी के प्रशंसक, बल्कि इस डॉक्यूमेंट-श्रृंखला के माध्यम से और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के व्यापक नेटवर्क के माध्यम से हम पूरी तरह से नए दर्शकों तक पहुंचने में कामयाब होंगे।" यह श्रृंखला खेल और टीम के प्रशंसकों के लिए भावनाओं की रोलरकोस्टर सवारी की तरह होगी। यहाँ हमें कैमरे के पीछे के दृश्य, लॉकर रूम की इंटेंसिटी और भावनाओं का बवंडर देखने मिलेगा। खेल से पहले की उत्सुकता से ले कर जी जान लगाने के बाद की खुशी या मायूसी, यहाँ बहुत कुछ देखा जा सकता है। अगले महीने 4 दिसंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर सन्स ऑफ द सॉइल रिलीज़ किया जाएगा और इसी के साथ, हम भी खिलाड़ियों की तरह 'कबड्डी कबड्डी कबड्डी' चिल्लाने के लिए तैयार हैं!

उर्वशी रौतेला का नया गाना हुआ रिलीज, वीडियो शेयर कर कही ये बात

फिनटेक फर्म के ब्रांड एंबेसडर बने अक्षय कुमार, जताई ख़ुशी