सामने आया 'कुली न.1' का मजेदार पोस्टर, 5 अलग-अलग किरदारों में नज़र आए वरुण धवन
सामने आया 'कुली न.1' का मजेदार पोस्टर, 5 अलग-अलग किरदारों में नज़र आए वरुण धवन
Share:

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'कुली न.1' (coolie no1) के प्रोमोशन में जोरो-शोरों से लगे हुए हैं। बीते काफी समय से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। वहीं बड़े पर्दे सारा और वरुण को पहली बार साथ में देखने के लिए पर प्रशंसक भी बेताब हैं।

बता दें कि फिल्म को इस साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वहीं अब फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस मजेदार पोस्टर को बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन जॉनी लीवर (johny lever) ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस अतरंगी पोस्टर में वरुण एक नहीं बल्कि 5 अलग-अलग किरदार में नज़र आ रहे हैं और उन सबके ऊपर सारा अली खान लेटी हुईं दिखाई दे रही हैं।

वहीं पोस्टर के अलावा जॉनी ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बारे में भी जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि 28 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। आपको बता दें कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का उपयोग नहीं किया गया है। जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का प्रयोग नहीं किया जाएगा जो कि वास्तव में काबिले तारीफ है। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता दीपशिखा देशमुख (deepsikha deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

 

14 वर्ष पहले आज ही के दिन रिलीज़ हुई थी बॉलीवुड की ये मूवी, कोरियोग्राफर ने शेयर किया अपना अनुभव

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी काजोल की नई मूवी

खूबसूरत होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्रीस में सेलिना नहीं बिखेर पाई अपना जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -