देसी अंदाज में नजर आई जाह्नवी कपूर
देसी अंदाज में नजर आई जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड की दिवा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बहुत ही जल्द फिल्म 'धड़क' के जरिये बड़े परदे पर नजर आने वाली है जिसके चलते वह आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में वह बांद्रा में लंच करने पहुंची और इस दौरान वो काफी अलग रूप में नजर आई. तस्वीर में आप देख सकते है कि जाह्नवी ने ऑफ व्हाइट कुर्ती पहन रखी है जिसमे वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी जाह्नवी कई बार स्पॉट हो चुकी है. बीते दिनों पहले वह अपनी माँ यानि श्रीदेवी के साथ नजर आई थी. इसके बाद वह फिल्म 'धड़क' में अभिनेता की भूमिका निभा रहे है ईशान खटटर के साथ नजर आई थी. बता दे कि, ईशान अभिनेता शाहिद कपूर के भाई है.

गौरतलब है कि जब से ईशान और जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' का ऐलान हुआ है, तभी से दोनों ही अपकमिंग बॉलीवुड स्टार्स ने सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ली. 'धड़क' फिल्म अंतर जाति विवाह और ऑनर किलिंग पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है. फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है. 'सैराट' को महज 4 करोड़ रुपये की लागत में बनाया गया था, जिसने लगभग 110 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

शेयर किया सोनम ने 'वीरे दी वेडिंग’ का पोस्टर

नहीं कम हो रहा है 'पद्मावत' का विरोध, SC पहुंचे प्रोड्यूसर्स

VIDEO- डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -