शराब पिलाकर करते थे गंदा काम- नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता
शराब पिलाकर करते थे गंदा काम- नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता
Share:

भोपाल. मध्‍य प्रदेश के जहांगीराबाद इलाके में 10 साल की बच्‍ची से हुए गैंगरेप के मामले में बच्ची ने जो बयान दिया है, उसे सुनकर रौंगटे खड़े हो जाते हैं. बच्ची ने बताया कि पिछले एक साल से उसके साथ पड़ोस वाली सुमन आंटी के घर जबरन शराब पिलाकर रेप किया जाता था.

पीड़िता ने बताया है कि पिछले एक साल से स्कूल से लौटते ही पड़ोस में रहने वाली सुमन आंटी चॉकलेट का लालच देकर उसे कमरे पर बुलाती थी और बाहर से दरवाजा बंद कर देती थी. कमरे के अंदर पंडित, पानवाला और नन्नू दादा (65) पहले से रहते थे. तीनों उसे डरा-धमकाकर कभी बियर पिलाते तो कभी खुद शराब पीकर सुमन आंटी के सामने बारी-बारी रेप करते. विरोध करने पर बेल्ट से मारते. जब वह स्कूल नहीं जाती तो अंकल घर के पास से उसे मुंह दबाकर उठा ले जाते.

पीड़िता ने बताया कि दरिंदगी के बाद चारों उसे डराकर कहते कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो तुझे और तेरी मां को जान से मार देंगे और तेरी बहन को बेंच देंगे. सुमन उसे जबरन कुछ गोलियां भी खिला देती थी. पीड़िता की मां ने आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है. उनका कहना है कि यदि यह समाज में लौटे तो फिर किसी मासूम का जीवन खराब करेंगे.

शौच के लिए गई नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या

गर्दन में सरिया घोंपकर बुज़ुर्ग की हत्या

बिजली का खंभा लगाते समय दो लोगों को लगा करंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -