गर्दन में सरिया घोंपकर बुज़ुर्ग की हत्या
गर्दन में सरिया घोंपकर बुज़ुर्ग की हत्या
Share:

सर्फाबाद गांव में एक बुज़ुर्ग की गर्दन में सरिया घोंपकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.

मूलरूप से बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले पवन कामती (62) सर्फाबाद में ऑटो चलाते थे और परिवार के साथ किराये के माकन में रहते थे. जगह कम होने के कारण वह रात में पास में खाली पड़े एक कमरे में सो जाते थे. परिजनों के अनुसार रविवार  सुबह 5 बजे तक उन्हें कमरे में देखा. लेकिन सुबह 8 बजे उन्हें चाय देने के लिए बच्चे को भेजा गया तो वह नहीं थे. उन्हें तलाशने पर भी वह नहीं मिले. तभी पास में एक निर्माणाधीन मकान में एक शव मिलने की सूचना मिली. वहाँ जाकर देखा तो वह शव पवन कामती का था. उसके गले में करीब एक मीटर लंबा सरिया घुसा हुआ था.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी और सीओ समेत पुलिस मौके पर पहुंची. एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पवन कामती अक्सर शराब पीते थे, जिसके चलते उनके घर कई लोगों का आना-जाना था. परिजनों ने किसी पर हत्या का शक जाहिर नहीं किया है, पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

80 साल के बुजुर्ग की हत्या

10 साल की दुष्कर्म पीड़िता ने किया चौकाने वाला खुलासा

ओडिशा- शव को उठाना पड़ा चिता से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -