नवंबर में Jaguar लैंड रोवर की यूके बिक्री का रहा ये हाल
नवंबर में Jaguar लैंड रोवर की यूके बिक्री का रहा ये हाल
Share:

टाटा मोटर्स लिमिटेड की सहायक कंपनी Jaguar लैंड रोवर ऑटोमोटिव पीएलसी ने नवंबर में यूके की बिक्री में लगभग 22.8% की गिरावट के साथ 6,326 इकाइयों की बिक्री दर्ज की। हालांकि, Jaguar कारों की बिक्री एक साल पहले की अवधि के 19.3% घटकर 1,964 इकाई रही, जो लैंड रोवर की 24.3% घटकर 4,632 इकाई रह गई, सोसाइटी ऑफ मोटर मैन्युफैक्चरर्स एंड ट्रेडर्स द्वारा जारी किए गए आंकड़ों से पता चला। 

मोटर वाहन निकाय ने कहा कि यूके कार बाजार ने नवंबर में 42,840 इकाइयों के लिए नए पंजीकरणों में साल-दर-साल 27.4% की गिरावट देखी है, क्योंकि COVID-19 द्वारा ट्रिगर किए गए नए लॉकडाउन प्रतिबंधों के कारण शोरूम को बंद करना पड़ा था। इसमें कहा गया है कि निजी कारों की मांग साल में 32.2% गिरी है जबकि बड़े बेड़े द्वारा पंजीकरण में 22.1% की गिरावट देखी गई है।

Tata Motors के अन्य अपडेट: Tata Motors ने BEST को 26 AC इलेक्ट्रिक बसें दीं: Tata Motors ने शुक्रवार को केंद्र सरकार की FAME- के तहत 340 ई-बसों के ऑर्डर के तहत Brihanmumbai Electric Supply and Transport (BEST) को 26 AC इलेक्ट्रिक बसें दीं- II योजना। टाटा मोटर्स ने एक विज्ञप्ति में कहा कि 25 सीटर अत्याधुनिक अल्ट्रा शहरी 9/9 ई-एसी बसों को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दक्षिण मुंबई में एक कार्यक्रम में हरी झंडी दिखाई।

बजट लक्ष्य से अधिक होगा राजकोषीय घाटा: निर्मला सीतारमण

हम लाखों ग्राहकों को डिजिटल बैंकिंग में किसी भी तरह की कठिनाई में नहीं डाल सकते है: RBI गवर्नर

शक्तिकांत दास ने कहा- पीएमसी बैंक में निवेशकों की प्रतिक्रिया पर दिया जाएगा ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -