निहारिये रणबीर-केट का मस्तमौला ‘झूमरी तलैया’...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के बारे में जो के देखा जाए तो अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्म जग्गा जासुस के कारण चर्चाओं में चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' का पहला गाना 'गलती से मिस्टेक' व दूसरा गाना 'उल्लू का पट्ठा' भी रिलीज हो चुके है. जिसे की खासा पसंद भी किया गया है. अब इस फिल्म का एक और शरारतो भरा तीसरा सॉन्ग भी रिलीज हो गया है.

जी हां बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का तीसरा गाना ‘झूमरी तिलैया’ शुक्रवार को रिलीज हो गया.  इस गाने में दोनों प्यारा रिश्ता शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. अरिजीत सिंह और मोहन कनन ने खूबसूरत गीत ‘झूमरी तिलैया’ को अपनी आवाज दी है, संगीत प्रीतम ने दिया है और नीलेश मिश्रा ने इसे अपने शब्दों में उतारा है.

हाल ही में रिलीज किया गया है. अब इस फिल्म में हमे रणबीर व कैटरीना कैफ के अलावा एक और दिग्गज अभिनेता नजर आने वाला है हम बात कर रहे है अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में. जी हां, पता चला है कि फिल्म में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान नजर आने वाले हैं. फिल्म में शाहरुख खान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखेंगे, फिलहाल अब तक फिल्म में शाहरुख के किरदार के बारे में कोई खास जानकारी हासिल नहीं हुई है. कहा जा रहा है कि 'जग्गा जासूस' के मेकर्स जल्द ही फिल्म में शाहरुख के किरदार को लेकर खुलासा करने वाले हैं. शायद किंग खान फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आने वाले है.   

अब अंबानी परिवार पर राखी के भड़कीले वचन ...Watch Video

'आशिकी-3' में नजर आएँगे यह लैला-मजनू...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -