अब अंबानी परिवार पर राखी के भड़कीले वचन ...Watch Video
Share:

बॉलीवुड की एक जानी पहचानी विवादित शख्सियत या यु कहे कि बॉलीवुड का बोल्ड पटाखा बम कहे जाने वाली राखी सावंत जो के हमेशा से ही अपनी बोल्ड अदाओ से विवाद में घिर ही जाती है लेकिन पूर्व में वे अपने बयान से ज्यादा सुर्ख़ियों में रही थी. नौबत तो उनकी गिरफ्तारी तक आ गई थी जब खबर आई थी कि भगवान वाल्मीकि और उन्हें मानने वालों पर दिए गए विवादित बयान के चलते राखी सावंत को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था बल्कि असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ था.

अब उसके बाद एक बार फिर से राखी सुर्खियों में आ गई है. जी हाँ, बता दे कि, अक्सर विवादों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों फिर चर्चे में हैं. इस बार राखी ने ऐसा क्या किया है कि उनके बारे में चर्चा हो रही है..आइए आपको बताते हैं. इस बार राखी के बारे में हो रहे चर्चे के बारे में तो अबकी बार राखी ने टीवी एक्टर एजाज खान का समर्थन किया है. दरअसल एजाज खान मुंबई स्थित कोकिला बेन अस्पताल में एक गरीब बच्चे का इलाज करा रहे हैं लेकिन एजाज का कहना है कि पैसों की कमी के कारण अस्पताल प्रशासन ताहिर नाम के इस बच्चे का इलाज़ करने के लिए तैयार नहीं है.

इसी मसले को लेकर राखी सावंत एजाज के समर्थन में आ गई हैं और अंबानी परिवार से इस सन्देश के जरिये मदद करने की अपील की है. अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने एक वीडियो सन्देश में कहा है,''मैं अंबानी परिवार को बहुत अच्छे से जानती हूं, अगर वो लोग इस बच्चे की मदद करते हैं तो उन लोगों ने यहां तक पहुंचने के लिए जितने भी पाप किये हैं वो सब धुल जाएंगे. साथ ही राखी सावंत ने बॉलीवुड के तीनों खान से भी कहा है कि आप लोग तो हमेशा गरीबों की मदद करते रहते हैं, एक बार इस बच्चे की मदद करें आपको बहुत सारी दुआएं मिलेंगी.  
 
 संजय दत्त की आँखों से आंसू रुक नहीं रहे थे...

सलमान ने लल्लू टाइप की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है, KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -