तो क्या 'जग्गा जासूस' में नवाजुद्दीन भी...

तो क्या यह सच है की रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है 'जग्गा जासूस' के बारे में जिसके लिए सुनने में आया है कि फिल्म में दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो निर्देशक अनुराग बासु की यह आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ जो के 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है. तथा देखा जाए तो इस फिल्म के रिलीज के पहले फिल्म के गाने ‘मुसाफिर’ का टीज़र रिलीज किया गया हैं.

इस टीज़र की ख़ास बात यह हैं कि इसमें बड़े पर्दे के पीछे होने वाली रणबीर कैटरीना कैफ की शैतानियों को भी दिखाया गया हैं. कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बाद दोनों की साथ में यह पहली फिल्म हैं. अब फिल्म में हम अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में बात करे तो बता दे कि, फिल्‍म के लीड विलेन का भी खुलासा हुआ है. फिल्‍म के अब तक जितने भी ट्रेलर, टीजर और गाने आए हैं किसी में भी विलेन का खुलासा नहीं हुआ है.

सभी ट्रेलर और गानों में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के किरदार पर ही जोर दिया गया है. लेकिन अब उड़ती उड़ती खबर आ रही है कि, फिल्म में तीसरा मुख्‍य किरदार ही फिल्‍म का लीड विलेन है जो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. रणबीर और कटरीना के अलावा नवाज़ुद्दीन फिल्‍म में तीसरे मुख्‍य किरदार हैं. नवाज़ुद्दीन फिल्‍म में निगेटिव रोल निभा रहे हैं. अगर ऐसा है तो यह एक प्रकार से रणबीर व नवाजुद्दीन दोनों के ही लिए अच्छी खबर है.    

अब हॉलीवुड फिल्म की निर्माता बनी प्रियंका

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -