कुकबुक होस्ट जेजे जॉन को मौत रहस्य अभी नहीं हुआ ज्ञात
कुकबुक होस्ट जेजे जॉन को मौत रहस्य अभी नहीं हुआ ज्ञात
Share:

कन्नड़ का लोकप्रिय टेलीविजन शख्सियत जागे जॉन सोमवार (23 दिसंबर) को पेरोकोरदा पुलिस थाना सीमा के अंतर्गत कुरावनकोम में अपने निवास में मृत पाए गए। क्यूंकि मौत का वास्तविक कारण ज्ञात नहीं है, पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है। जांच के तहत मंगलवार को एक जांच और पोस्टमार्टम परीक्षा आयोजित की जाएगी।पुलिस के मुताबिक, जगेई सोमवार दोपहर 4 बजे के करीब अपने आवास की रसोई में मृत पाई गई थी। यह उसके परिचितों में से एक था, जिसने पुलिस को मौत के बारे में सतर्क किया।

"हालांकि उसकी माँ, ग्रेसी, घर पर था, वह मानसिक रूप से अस्वस्थ हो गया लगता है और वाकई में क्या हुआ पर एक सुसंगत खाता नहीं दे सकता है," Peroorkada उप निरीक्षक वी सुनील ने मामले का निरीक्षण कहा। हालांकि वह है कि उसकी बेटी की बड़बड़ाहट रखा काम के लिए चला गया है, एक बिंदु पर, उसने कहा कि उसकी बेटी रसोई घर में खाना बना रही थी जब उसने थकावट की शिकायत की और फर्श पर बैठ गई, आखिरी में ढह गई। पुलिस यह पता नहीं लगा सकी कि क्या जगेई किसी बीमारी से पीड़ित था क्योंकि कोई भी बयान देने के लिए मुकर नहीं गया। एसआई ने कहा कि जगे के साथी, जो एर्नाकुलम में काम करते हैं, ने उन्हें कई बार फोन करने की कोशिश की और जब वह कॉल में शामिल नहीं हुए, तो उन्होंने जेजे के निवास के बगल में स्थित एक डॉक्टर की मदद मांगी, ताकि उसकी जांच की जा सके। यह वह था, जिसने शरीर पाया और पुलिस को सतर्क कर दिया।

सुनील ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह प्रतीत नहीं हुआ कि उसकी मौत के संबंध में कोई भी गलत खेल था क्योंकि उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे। फिलहाल , इसकी पुष्टि मंगलवार को होने वाली ऑटोप्सी प्रक्रियाओं के बाद ही की जा सकती है। जेजी जॉन एक बहुआयामी व्यक्तित्व थे जिन्होंने सेलिब्रिटी शेफ, एंकर, गायक और योग ट्रेनर के रूप में छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाई। वह अपने कुकरी शो 'जेजीज कुकबुक' के जरिए प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। उन्होंने टेलीविज़न होस्ट, सिंगर और मॉडल के रूप में भी अपनी पहचान बनाई थी।

हंगामा 2 का पोस्टर रिलीज़, परेश रावल के साथ नज़र आ रही हैं शिल्पा शेट्टी

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

कंगना के बयान पर बोले मनीष सिसोदिया, कहा-अरबपति से लेकर दिहाड़ी मजदूर तक देता है टैक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -