विरोध प्रदर्शन कर रहीं आँगनवाड़ी कार्यकर्ताओं पर जगन मोहन सरकार का एक्शन, चंद्रबाबू नायडू बोले- ये तानाशाही
विरोध प्रदर्शन कर रहीं आँगनवाड़ी कार्यकर्ताओं पर जगन मोहन सरकार का एक्शन, चंद्रबाबू नायडू बोले- ये तानाशाही
Share:

विजयवाड़ा: तेलुगु देशम पार्टी (TDP) प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को सत्तारूढ़ YSRCP सरकार पर तीखा हमला किया और उस पर अपने अधिकारों के लिए प्रदर्शन कर रही आंगनबाडी कार्यकर्ताओं के खिलाफ 'अत्याचारी' और 'तानाशाही' कदम उठाने का आरोप लगाया।

चंद्रबाबू नायडू ने एक्स पर पोस्ट किया, "हम आंगनबाड़ियों को हटाने की सरकार की कार्रवाई की कड़ी निंदा करते हैं। मैं मांग करता हूं कि मुख्यमंत्री को अपना अहंकार छोड़कर आंगनबाड़ियों की समस्याओं को हल करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।" यह हाल ही में कई आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की बर्खास्तगी के बाद आया है, जो मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी द्वारा किए गए चुनावी वादों को पूरा करने की शांतिपूर्वक मांग कर रहे थे। एक्स पर एक पोस्ट में, TDP प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि जगन सरकार के लिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्रतिशोधात्मक कदम उठाना अत्याचारपूर्ण है, जो शांतिपूर्वक मुख्यमंत्री जगन द्वारा किए गए चुनावी वादों के कार्यान्वयन की मांग कर रहे हैं। 

नायडू ने कहा कि, "यह अत्याचारपूर्ण है कि सरकार उन आंगनबाड़ियों के खिलाफ प्रतिशोधात्मक कदम उठा रही है, जो जगन रेड्डी द्वारा दिए गए चुनावी वादों के कार्यान्वयन की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। यह तथ्य कि वाईसीपी सरकार आंगनबाड़ियों पर उत्पीड़न और गुटबाजी के अपने प्राकृतिक तरीकों का उपयोग कर रही है, तानाशाही प्रवृत्ति का प्रमाण है। विरोध को दबाने और अनैतिक तरीके से हड़ताल को तोड़ने के बजाय, उस समय को समस्या को हल करने में खर्च किया जाना था। बता दें कि, वेतन वृद्धि और ग्रेच्युटी भुगतान जैसे अनसुलझे मुद्दों को लेकर आंध्र प्रदेश में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता 40 दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रही हैं।

'श्री राम मेरा मार्गदर्शन करेंगे..', सुनील सिंह ने छोड़ा नितीश कुमार का साथ, JDU से दिया इस्तीफा

पूर्व सीएम कमलनाथ ने दी राम मंदिर की बधाई, लेकिन साथ ही भाजपा पर कस दिया तंज

गंभीर बीमारी होने के बावजूद 8 वर्षीय बच्चे ने नहीं हारी हिम्मत, किया माउंट एवरेस्ट फतह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -