जैकलीन फर्नांडीज की दिली तमन्ना
जैकलीन फर्नांडीज की दिली तमन्ना
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है. उनका कहना है कि, वह आशुतोष गोवारीकर और संजय लीला भंसाली जैसे निर्दशकों की पीरियड्स फिल्में करना चाहती हैं.

हाल ही मे हुए एक इंटरव्यू में जैकलीन ने अपने बयान में कहा कि, ''मैं मानती हूं कि मैंने अभी तक रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बहुत की हैं, लेकिन मैं संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' जैसा किरदार निभाना चाहूंगी. आशुतोष और संजय जैसे निर्देशकों की फिल्मों में काम करने की मेरी तमन्ना है.'' इसके अलावा बायोपिक फिल्म में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में जैकलीन ने कहा कि, वह सानिया मिर्जा से काफी प्रभावित हैं और खुद को पर्दे पर उनके किरदार में ढलते देखना चाहती हैं.

उन्होंने कहा कि, ''बायोपिक में काम करने से आप बहुत कुछ सीख पाते हैं. हाल फिलहाल में कई बेहतरीन बायोपिक बनी हैं. मैं चूंकि फिटनेस को लेकर जुनूनी हूं, तो चाहती हूं कि किसी स्पोटर्स पर्सनेलिटी के जीवन पर बनी फिल्म में काम करूं. सानिया मिर्जा का करियर मुझे काफी प्रभावित करता है, उम्मीद करती हूं कि सानिया मिर्जा के जीवन पर बनी फिल्म में काम करूं. जैकलीन के हिन्‍दी फिल्‍मों में करियर की शुरूआत फिल्‍म 'अलादीन' से हुई थी. इसके बाद उनकी कई फिल्‍में आई.

ये भी पढ़े

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग

तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -