हॉलीवुड डिजाइनर पैरिस लिबी जैकलिन के लिए कर रहे कुछ खास
हॉलीवुड डिजाइनर पैरिस लिबी जैकलिन के लिए कर रहे कुछ खास
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस के बारे में जो के पूर्व में हमे काफी सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय के चलते भी नजर आ चुकी है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही संपन्न हुए फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2017 शो में भी जैकलिन फर्नांडिस ने शिरकत की थी. तथा देखा जाए तो इस अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर जैकलीन ने अपनी खूबसूरती से समां बांध दिया था. वहां मौजूद सभी लोग जैकलीन की एक झलक को बेताब दिखे थे.

आपको बता दें कि जैकलीन कार्यक्रम में क्रीम रंग का गाउन पहनकर पहुंची थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लगी रही थीं. अब जब भारत में हॉलीवुड के चर्चित व यंग सिंगर जस्टिन बीबर आने वाले है तो ऐसे में सुनने में आ रहा है कि, बॉलीवुड की यह ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बतौर हॉलीवुड के इंटरनैशनल सिंगर जस्टिन बीबर को होस्ट व उनकी अगवानी करेंगी.

और उनकी टूर गाइड बनकर उन्हें मुंबई की कुछ खास जगहों की सैर भी करवाएंगी. जिसके लिए आजकल उनकी एक खास ड्रेस पर भी काम शुरू हो गया है तथा इस ड्रेस को तैयार कर रहे हैं हॉलिवुड के जाने-माने स्टाइलिस्ट पैरिस लिबी जिन्हे जैकलीन के लिए कुछ खास ड्रेसेज तैयार करने के लिए कहा गया है.   

प्यार की भावना प्रेरित करती है व नाकामी से बचाती है, शाहरुख़ खान

करण जौहर के घर सिद्धार्थ व सुहाना का हुआ गृहप्रवेश....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -