Share:
कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर से मिलीं जैकलीन!, जानिए क्या हुई बातचीत
कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर से मिलीं जैकलीन!, जानिए क्या हुई बातचीत

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) आज एक बार फिर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची। जी हाँ, और यहाँ कोर्ट में पहली बार सुकेश चंद्रशेखर संग एक्ट्रेस का आमना-सामना भी हुआ। आपको बता दें कि कोर्ट में सुनवाई अभी भी जारी है। जी दरअसल दोनों से लगातार पूछताछ हो रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि जैकलीन और सुकेश एक दूसरे से बहस भी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जैकलीन ने विदेश जाने के लिए कोर्ट से अनुमति भी मांगी है, इस मामले पर 22 दिसंबर को सुनवाई होगी।

रियलिटी शो में भिड़ी बॉलीवुड की ये दो मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'उनके पास है एक अमीर पति'

आपको बता दें कि अब तक मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट में जैसे ही मामले की सुनवाई शुरू हुई, वैसे ही ईडी के वकील ने कहा कि 'मनी लॉन्ड्रिंग मामले का मास्टरमाइंड सुकेश ही है।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल में उनके पास से मोबाइल भी मिले है। वहीं इस पर पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कहा कि सुकेश ने पीड़िता को टेलीफोन से कॉल किया और 200 करोड़ की ठगी की। आप सभी को बता दें कि पूछताछ में सुकेश ने कहा था कि उसने महज करोड़ रुपए अदिति सिंह से लिया था। हालांकि जांच में 80 करोड़ रुपये लेने सामने आया। वहीं सुकेश के वकील ने बताया कि उन पैसों का इस्तेमाल जेल के अधिकारियों और बी मोहनराज के घर गिफ्ट भेजने में किया गया था। इसी के साथ सुकेश ने कहा कि मोहनराज की ओर से कई मंहगी कारें खरीदी गईं। कुल मिलाकर पैसों से 26 कारें खरीदी गईं। कोर्ट ने सभी कार कोर्ट में जमा करने की बात कही है।

रणबीर-आलिया की बेटी ने तैमूर को भेजा स्पेशल गिफ्ट

आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की EOW (आर्थिक अपराध शाखा) ने भी पूछताछ की थी। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा मामले में निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का भी नाम सामने आया है। EOW ने जैकलीन की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से भी पूछताछ की थी। लीपाक्षी ने बताया, ''सुकेश चंद्रशेखर ने उनसे सुझाव लिए और अभिनेत्री के पसंदीदा कपड़े खरीदने के लिए तीन करोड़ रुपये दिए। चंद्रशेखर को मिली पूरी रकम एल्लावडी ने फर्नांडीज के लिए तोहफे खरीदने में खर्च कर दी।''

इसी के साथ पुलिस ने कहा कि उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि जैसे ही चंद्रशेखर की गिरफ्तारी की खबर आई, फर्नांडीज ने उससे अपने सारे संबंध तोड़ लिए। अब अगर काम के बारे में बात करें तो, जैकलीन जल्द रोहित शेट्टी की सर्कस में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा के साथ भी दिखाई देंगी, जो 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

बिना इजाजत तस्वीरें इस्तेमाल करने पर इस ब्रांड पर भड़की अनुष्का, जानिए क्या है पूरा मामला

आ रहा है इस कलयुग का BHOLAA

तैमूर के बर्थडे पर बूआ सोहा ने शेयर की अनसीन तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -